Mp Cm ने की घोषणा: 31 मार्च को रिटायर हो रहे कर्मचारियों की 3 माह के लिए होगी संविदा नियुक्ति

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते प्रदेश सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है। प्रदेश में 31 मार्च (31 march) को रिटायर होने वाले सरकारी कर्मचारियों को 3 माह के लिए अतिरिक्त संविदा नियुक्ति पर रखने की बात कही गई है।
Mp Cm ने की घोषणा: 31 मार्च को रिटायर हो रहे कर्मचारियों की 3 माह के लिए होगी संविदा नियुक्ति

इसकी जानकारी मप्र के मुखिया शिवराज सिंह चैहान (mp cm shivraj singh chauhan) ने ट्वीटर पर शेयर किया है। 


सीएम शिवराज सिंह चैहान ने कहा है कि ऐसे कर्मचारी जो नगर निगम मण्डल, स्वास्थ्य अधिकारी एवं वे सभी अधिकारी-कर्मचारी जो कोरोना वायरस की लड़ाई में मुस्तैदी से कार्य कर रहे हैं और 31 मार्च को रिटायर होने वाले हैं। उन्हें 3 माह के लिए अतिरिक्त संविदा नियुक्ति दी जाएगी। 


सभी जिलों के कलेक्टर क्लास 1 के अधिकारियों की सूची बनाकर राज्य सरकार को भेजे। साथ ही क्लास 2 के अधिकारियों की नियुक्ति संभागीय अधिकारी द्वारा किए जाने के भी आदेश सीएम द्वारा दिए गए हैं। 


इसी तरह क्लास 3 एवं क्लास 4 कर्मचारियों की नियुक्ति जिला प्रमुख एवं उपक्रम के संचालक द्वारा किया जाएगा। बता दें कि इस समय कोरोना वायरस के चलते पूरा प्रदेश बंद हैं। कोरोना वायरस में जिन अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगी हैं और 31 मार्च को वह रिटायर होने वाले हैं। 

ऐसे में किसी भी प्रकार से किसी को असुविधा न हो और जो जहां है वहीं रहे। इसके लिए सरकार ने यह निर्णय लिया हैं। सरकार द्वारा कोरोना वायरस की ड्यूटी में लगे उन सभी कर्मचारियों-अधिकारियों से अतिरिक्त 3 माह सेवा लेने का निर्णय लिया है। 

Post a Comment

0 Comments