TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

दीपिका-रणवीर कोरोना वायरस में मदद के लिए बढ़ाया हाथ, पीएम केयर फण्ड में डोनेट की राशि

बालीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer singh) एवं दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी में मदद के आगे आए हैं। उन्होंने पीएम केयर फण्ड (Pm Cares Fund)में राशि डोनेट की है। 
दीपिका-रणवीर कोरोना वायरस में मदद के लिए बढ़ाया हाथ, पीएम केयर फण्ड में डोनेट की राशि

वर्तमान में पूरा देश कोरोना (Coronavirus) महामारी से जूझ रहा हैं। इस महामारी के चलते पीएम (Pm modi) ने देश को 21 दिन के लिए लाॅकडाउन कर दिया गया हैं। साथ ही इस संकट की घड़ी में लोगों से मदद की अपील भी की हैं। पीएम के अपील के बाद बालीवुड के कई स्टार ने दिल खोलकर दान दिया हैं। जिसमें अक्षय कुमार, सलमान खान, शहरूख खान, कपिल शर्मा के साथ ही बालीवुड के कई सितारों ने Covid-19 से लड़ने के लिए मदद के लिए आगे आए। 

इसी कड़ी में बालीवुड की सुपर जोड़ी रणवीर सिंह (Ranveer singh) एवं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अब मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया हैं। जिसकी जानकारी इन स्टारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी हैं। साथ ही अपने सभी फैंस से ऐसा करने के लिए कहा। इस दौरान दीपिका ने लिखा कि इस मौजूदा परिस्थितियों में छोटा से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम केयर फण्ड में सहयोग देने का संकल्प लेते हैं। और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एकसाथ हैं। साथ मिलकर इस मौजूदा हालात को काबू पाने में कामयाब होंगे। जय हिंद। 

दीपिका (Deepika Padukone) एवं रणवीर (Ranveer singh) के इस सहरानीय कदम की सभी ने प्रशंसा की है साथ ही उनका यह कदम लोगों को इस तरह का योगदान देने के लिए प्रेरित करता है। 

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की चपेट में अब तक हजारों लोग आ चुके हैं। सरकार इससे निपटने के लिए पूरी तरह से एलर्ट हैं। चूंकि इस बीमारी का अभी तक कोई इलाज इजात नहीं किया जा सका है। सरकार द्वारा लोगों को बार-बार मास्क (Mask) लगाने, हाथों को सेनेटाइजर (Senetiger) करने एवं घरों पर रहने की सलाह दी जा रही हैं। इस बीमारी के वायरस से इतने भयावह है कि यह मनुष्य को कई तरह से अपनी चपेट में ले सकती हैं। इससे बचने का सबसे आसान एवं सुरक्षित तरीका यही है कि लोग अपने-अपने घरों में पूरी तरह से सुरक्षित रहें।