पीएम के आव्हान पर अक्षय कुमार जलाया दिया, लिखा यह मैसेज

बालीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshy kumar) ने भी पीएम मोदी के आव्हान पर 5 मार्च की रात 9 बजे 9 मिनट (#9Baje9minute) तक दिया जलाया। इस दौरान की उन्होंने एक तस्वीर शेयर की हैं। साथ ही लिखा है कि हम सब साथ खड़े हैं और साथ ही इस अंधेरे से बाहर निकलेंगे। तब तक स्ट्रंाग एवं सुरक्षित रहे। 
पीएम के आव्हान पर अक्षय कुमार जलाया दिया, लिखा यह मैसेज

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कहर से पूरा विश्व जूझ रहा हैं। इस बीमारी से निपटने के लिए पीएम मोदी ने देश को 21 दिन के लिए लाॅकडाउन पर रखा हैं। बीते दिनों पीएम मोदी ने लोगों से अपील की थी कि 5 मार्च की रात 9 बजे 9 मिनट तक दिया जलाएं। पीएम मोदी के इस अव्हान का सभी ने समर्थन किया और अपने-अपने घरों में दीपक जलाएं। पीएम के इस अव्हान का बालीवुड से भी भरपूर समर्थन मिला। 

बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी हाथों में लेकर दिया जलाया। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की हैं। बताते चले कि अक्षय कुमार इस वायरस से लेकर काफी एक्टिव हैं। बीते दिनों उन्होंने वीडियो के माध्यम से सभी से इससे बचने की अपील भी की थी। कोरोना वायरस जंग से लड़ने अक्षय कुमार ने पीएम केयर फण्ड में 25 करोड़ रूपए भी दान दिए हैं। 

साथ ही वह लगातार अपने फैंस एवं सभी लोगों से वीडिया के माध्यम से लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। अक्षय के अलावा बालीवुड के कई प्रोडक्शन हाउस भी 5 मार्च की रात 9 बजे 9 मिनट तक दिए जलाएं। यशराज प्रोडक्शन द्वारा दिए जलाने का एक वीडियो भी शेयर किया गया हैं। जिसमें पूरी तरह से लाइटें बंद हैं और चारों तरफ दिए जलते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Post a Comment

0 Comments