नवरात्रि पर रिलीज हुआ एसएस राजमौली की अपकमिंग फिल्म आरआरआर का मोशन पोस्टर

बाहुबली2 के निर्देशक एसएस राजमौली (SS Rajamouli) आरआरआर (RRR) फिल्म बनाने जा रहा हैं। जिसका मोशन पोस्टर नवरात्रि पर रिलीज हुआ। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रामचरण (Ramcharan), जूनियर एनटीआर (Junior NTR), अजय देवगन (Ajay Devgan) एवं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं। मोशन पोस्टर (Motion Poster )को अजय देवगन ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया हैं। यह फिल्म साल 2021 में रिलीज की जाएगी। 
नवरात्रि पर रिलीज हुआ एसएस राजमौली की अपकमिंग फिल्म आरआरआर का मोशन पोस्टर

अजय देवगन, आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म आरआरआर का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया हैं। पोस्टर में आग और पानी के बीच जंग दिखाई देती हैं। इसके बाद सामने आता है फिल्म का नाम। यह मोशन पोस्टर भारतीय ध्वज के अशोक चक्र लोगों के साथ समाप्त होता हैं।

 पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि जब विपरीत शक्तियां एकसाथ आती है तो एक तीव्र उर्जा मिलेगी। बता दें कि एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर की चर्चा जोरों पर हैं। इसे लोगों द्वारा जमकर पसंद किया जा हैं। एसएस राजमौली धमाकेदार फिल्म के लिए जाने जाते हैं। साल 2017 बाहुबली 2 मूवी आई थी। जिसने बाॅक्स आॅफिस पर धमाल मचाया था। बाहुबली2 कई भाषाओं में रिलीज की गई थी। 

तो एक बार फिर एसएस राजमौली आरआरआर लेकर आने वाले हैं। यह फिल्म भी काफी धमाकेदार होने वाली हैं। जानकारों की माने तो यह फिल्म स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। फिल्म में शानदार एक्शन देखने को मिलेगा। एसएस राजमौली की इस फिल्म चर्चा पिछले काफी दिनों से चल रही थी। फिल्म का मोशन पोस्टर एसएस राजमौली ने ट्वीटर हैंडिल पर शेयर करते हुए लिखा कि पानी आग बुझा देती है, आग पानी को भाप बना देती हैं। यह दोनों शक्तिया अपार उर्जा के साथ एकसाथ आती हैं। 

अजय ने मोशन पोस्टर को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया हैं। जिसे अब लग मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म को लेकर अजय के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। मोशन पोस्टर को देखने के बाद अजय के फैंस इसे देखने की उत्सुकता जाहिर की हैं। बता दें कि हाल ही अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी द अनसंग वारियर। इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था। फिल्म ने बाॅक्स पर खूब धमाल मचाया था। यह फिल्म अजय देवगन के प्रोडक्शन में तैयार की गई थी। 

Post a Comment

0 Comments