Coronavirus help poor families:100 परिवार की मदद करने आगे आए एमएस धोनी, दिए 1 लाख रूपए

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व अनुभवी विकेटकीपर एमएस धोनी (MS Dhoni) ने दरियादिली दिखाई हैं। धोनी ने पुणे की एक संस्था को 1 लाख रूपए मदद स्वरूप दिए हैं। उनकी इस मदद से 100 परिवारों को 14 दिन तक के लिए खाने-पीने की सामग्री दी जाएगी। 
Coronavirus help poor families:100 परिवार की मदद करने आगे आए एमएस धोनी, दिए 1 लाख रूपए

बता दें कि इस समय देशभर में कोरोना वायरस महामारी फैली हुई हैं। जिसके चलते देशभर में बंद का आव्हान किया गया हैं। इस बंद के चलते कुछ सामाजिक संस्था लोगों तक राशन सामग्री पहुंचाने का कार्य कर रही हैं। वीआनन्यूज में दी गई जानकारी की माने तो एमएस धोनी ने पुणे स्थित मुकुल माधव क्राउडफंडिंग वेबसाइट केटो को एक लाख रूपए मदद स्वरूप दिए हैं। उनकी इस मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री संस्था द्वारा वितरित की जाएगी। 

बता दें कि पुणे में अब तक 30 से अधिक कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। जबकि कई संदिग्ध हैं। जिनकी जांच की जा रही है। धोनी की इस मदद से जरूरतमंद लोगो ंको चाय, बिस्कुट, राशन, दाल, चावल, आटा जैसी सामग्री वितरित की जाएगी।

 धोनी के अलावा क्रिकेट जगत के कई सितारे मदद के लिए आगे आ चुके हैं। क्रिकेटर यूसुफ पठान एवं इरफान खान ने 4000 से अधिक मास्क कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को वितरित कर चुके हैं। इसके अलावा बीसीसीआई के अध्यक्ष गौरव गांगुली ने 50 लाख तक का चावल जरूरतमंदों को दान किया है। 

Post a Comment

0 Comments