विराट एवं अनुष्का शर्मा ने जमा किए पीएम केयर एवं महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फण्ड में बड़ी रकम

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat kohli एवं बालीवुड एक्ट्रेस Anushka sharma ने कोरोना वायरस महामारी से पीड़ित लोगों की मदद करने के आगे आए हैं। दोनों सेलीब्रिटी ने मिलकर पीएम मोदी केयर फण्ड एवं महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फण्ड में एक बड़ी रकम जमा कराई हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए शेयर की हैं। हालांकि इन्होंने कितनी रकम जमा कराई है इसकी जानकारी शेयर नहीं की हैं। 
विराट एवं अनुष्का शर्मा ने जमा किए पीएम केयर एवं महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फण्ड में बड़ी रकम

बता दें कि इस समय पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा हैं। ऐसे में पूरा देश बंद पड़ा हैं। इससे निपटने के लिए केन्द्र सरकार एवं प्रदेश सरकार पूरी तरह एलर्ट पर हैं। ऐसे में जब देश पूरी तरह बंद हैं तो इससे निपटने के लिए देश के बड़े-बेड़ उद्योगपति, बालीवुड सेलीब्रिटी, क्रिकेट सेलीब्रिटी सामने आ रहे हैं। और जिससे जितना बन पा रहा हैं मदद कर रहे हैं। 

टूट रहा दिल

सोमवार को विराट कोहली ने एक ट्वीट किया हैं। जिसमें उन्होंने कि मैं और अनुष्का प्रधानमंत्री केयर फण्ड एवं मुख्यमंत्री राहत फण्ड में अपनी ओर से मदद राशि दे रहे हैं। लोगों की पीड़ा, दर्द देखकर हमारा दिल टूट रहा है। हमें उम्मीद है कि हमारे योगदान को किसी तरह से हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद मिलेगी

धोनी ने दिया था 1 लाख

बीते दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पुणे स्थित एक सोसायटी को 1 लाख रूपए मदद स्वरूप दिए थे। धोनी की इस मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन आदि की व्यवस्था किए जाने की बात सामने आई थी। धोनी की इस मदद के बाद से वर्तमान भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली से फैंस आस लगाए बैठे थे कि वह कब मदद के लिए आगे आएंगे। हालांकि कुछ फैंस ने ट्वीट एवं अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से यह सवाल भी करते नजर आए। अब इन सवालों पर पूरी तरह से विराम लग गया हैं। क्योंकि विराट ने भी एक बड़ी रकम डोनेट की हैं। 

Post a Comment

0 Comments