Coronavirus के चलते 5 दिन दिशा पटानी के घर में रूके टाइगर श्राफ, निकलते वक्त की तस्वीरें हुई वायरल

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते बालीवुड सेब्लेस अपने-अपने घरों में कैद हैं। सभी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से सोशल डिस्टेंसिंग की बात कह रहे हैं। साथ ही सभी से अपील कर रहे हैं कि जो जहां वह वहीं रहे। इस समय पूरा देश बंद हैं। भीड़-भाड़ वाले इलाके में बिल्कुल भी न जाएं। इस बीमारी से निपटने का एक मात्र यही रास्ता हैं। इसी दौरान बालीवुड सुपरस्टार टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) एवं दिशा पटानी (Disha Patani) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
Coronavirus के चलते 5 दिन दिशा पटानी के घर में रूके टाइगर श्राफ, निकलते वक्त की तस्वीरें हुई वायरल

 तस्वीरों में दोनों एकसाथ नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीरें दिशा पटानी के घर के बाहर की हैं। पत्रिका न्यूज नेटवर्क में चल रही खबरों की माने तो इस बंद के दौरान टाइगर श्राफ दिशा पटानी के घर में 5 दिन रूके थे। वायरल हो रही तस्वीरें दिशा पटानी के घर से निकलने के समय की हैं। तस्वीरों में टाइगर काफी हैण्डसम नजर आ रहे हैं। साथ ही उनकी चेहरे में स्माइल भी नजर आ रही हैं। 

दावा किया जा रहा है कि बंद के दौरान टाइगर दिशा के घर में पांच दिनों तक रूके थे। हालांकि टाइगर श्राफ अब अपने घर पहुंच चुके हैं। बता दें कि बालीवुड की यह जोड़ी सबसे बेस्ट जोड़ी में से हैं। ये दोनों अक्सर एकसाथ देखे जा सकते हैं। इन दोनों के बीच गहरी दोस्ती हैं। तो वहीं लव लाइफ की बात करें तो इन दोनों ने कभी खुलकर इस मामले में बात नहीं की हैं। जब कभी भी इस बारे में पूछा गया तो यह बात को टाल जाते हैं। हाल ही टाइगर श्राफ एक रियालिटी शो में पहुंचे थे। 
Coronavirus के चलते 5 दिन दिशा पटानी के घर में रूके टाइगर श्राफ, निकलते वक्त की तस्वीरें हुई वायरल

जहां दिशा पटानी भी साथ में थी। इस दौरान टाइगर का एक नन्हा फैंस ने पूछा था कि आपकी गर्लफ्रेंड कौन हैं। जिस पर पहले तो टाइगर श्राफ दिशा पटानी की तरफ देखे बाद वह बात को टाल गए। बता दें कि दिशा पटानी एवं टाइगर श्राफ अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की शूटिंग अभी बंद हैं।

 हीरोपंती2 मूवी को डायरेक्ट अहमद शाह कर रहे हैं। जबकि यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही हैं। तो वहीं दिशा पटानी सलमान खान के साथ राधे फिल्म में नजर आएंगी। हालांकि इस फिल्म का काम भी अभी बंद हैं। 

Post a Comment

0 Comments