क्रिकेट के ये सितारे कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए आए आगे, दिए इतने करोड़ रूपए

देश में इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी भयावाह महामारी फैली हैं। इससे लोगों को बचाने के लिए पूरे देश को पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा बंद कर दिया गया हैं। इस बंद के चलते लोगों के पास कई तरह की समस्याएं खड़ी हो गई हैं। 
क्रिकेट के ये सितारे कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए आए आगे, दिए इतने करोड़ रूपए

खासकर इस बंद का असर उन लोगों पर साफ देखा जा सकता है जो फुटपाथ पर व्यवसाय करके दो जून की रोजी-रोटी चलाते थे। इनकी मदद के लिए देश के नेता, अभिनेता, क्रिकेट हस्तियां सहित कई लोग सामने आ रहे हैं। जिससे जितना हो रहा है वह बढ़-चढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं। कोई स्टाल लगाकर भोजन वितरित कर रहा है 

तो कोई कोरोना से बचने के लिए मास्क बांट रहा है, तो कोई राशन की व्यवस्था कर रहा हैं तो कोई पानी की। संकट की इस घड़ी में हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा हैं। इसी कड़ी में चलिए आज जानते हैं किक्रेट के उन सितारों के बारे में जो मदद के लिए आगे आए और सरकार के साथ कदम मिलाकर पीड़ितों के लिए अपना दिल खोलकर रख दिया है। 

इन्होंने दिए इतना

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एवं पत्नी अनुष्का शर्मा कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। ट्वीटर हैंडिल बाॅक्स आॅफिस इंडिया में दी गई जानकारी की माने तो उन्होंने 3 करोड़ रूपए मदद स्वरूप दिए हैं। सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रूपए, अजिंके रहाणे ने 10 लाख रूपए, रिचा घोष 1 लाख रूपए, जबकि बीसीसीआई द्वारा 51 लाख रूपए दिए गए हैं। बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने 1 लाख रूपए कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए दिए थे। 

Post a Comment

0 Comments