शिवराज ने ओला पीड़ित किसानों की ली सुध, हर संभव मदद देने दिया आश्वासन

बीते दिनों शिवराज सिंह चैहान ने मप्र के मुख्यमंत्री पद की चैथी बार शपथ ली। शपथ लेने के बाद उन्होंने कोरोना वायरस की समीक्षा बैठक ली। बैठक के दौरान उन्होंने कोरोना वारयस की चपेट में आए जिलों में कफ्र्यू लगाने का आदेश दिया। हाल ही में शिवराज सिंह ने चैहान ने एक ट्वीट किया हैं। जिसमें उन्होंने ओला पीड़ित किसानों को सुध ली हैं। 
शिवराज ने ओला पीड़ित किसानों की ली सुध, हर संभव मदद देने दिया आश्वासन

साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह ओला पीड़ित किसानों के साथ खड़े हैं। शिवराज ने ट्वीट में लिखा है कि मेरे किसान भाईयों प्रदेश के कुछ जिलों में ओला गिरने का समाचार मुझे मिला हैं।  मैं स्थिति की लगातार माॅनीटरिंग कर रहा हूं। आप चिंता मत कीजिए। फसल की नुकसानी को लेकर परेशान मत होइए। मैं संकट की घड़ी में आपके साथ खड़ा हूं। इससे आप सबको बाहर निकालकर ले जाउंगा। 

बता दें कि बीते दिनों प्रदेश के कुछ जिलों में ओलावृष्टि एवं बारिश हुई हैं। जिससे प्रदेश के कुछ जिलों में किसानों की अरहर, मसूर की फसल खराब हो गई हैं। जहां कहीं ज्यादा मात्रा में ओले गिरे हैं वहां की कई फसलें खराब हुई हैं। खराब फसलों को लेकर किसान काफी चिंतत है। 

किसान प्रशासन से कई बार मदद की बात कह चुका हैं। लेकिन बीते दिनों राजनीतिक उठा-पटक के चलते किसी की कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। इस समय पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा हैं। जिसके चलते सभी सरकारी संस्थानें बंद हैं। लेकिन प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चैहान ने किसानों की सुध ली हैं और उन्हें धैर्य बनाए रखने के लिए कहा हैं। शिवराज ने किसानों को अश्वस्त करते हुए कहा कि हम ओला पीड़ित हर जिलों की माॅनीटरिंग कर रहे हैं और किसानों को हर संभव मदद दी जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments