रीवा सांसद जनार्दन मिश्र ने कोरोना से लड़ने दिए 1 करोड़ रूपए

rewa sansad denets1 coree for covid-19 : इस समय पूरा देश सहित विश्वभर में कोरोना महामारी फैली हैं। जिसके चलते पूरा देश बंद हैं। भारत में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक लगभग 1 हजार पहुंच चुकी की हैं। इससे निपटने के लिए सरकारें पूरी तरह से एलर्ट हैं। इस बंद के चलते आर्थिक मदद करने के लिए देश के नेता, अभिनेता, राजनेता, क्रिकेट सेलीब्रिटी एवं उद्योगपति सामने आ रहे हैं। जिससे जितना बन पड़ रहा है वह मदद कर रहे हैं। 
रीवा सांसद जनार्दन मिश्र ने कोरोना से लड़ने दिए 1 करोड़ रूपए

हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चैहान ने सांसदों एवं विधायकों से अपील किया था कि वह एक महीने की अपनी सैलरी कोरोना से लड़ने के लिए दें। जिस पर प्रदेश सभी विधायकों ने इस महामारी से लड़ने के आगे आए और अपनी एक महीने की सैलरी दान की हैं। ऐसे में रीवा जिले के भाजपा सांसद ने 1 करोड़ रूपए मदद स्वरूप दिए हैं। 

सैलरी से दिए एक लाख

सांसद जनार्दन मिश्रा ने आज जिले में कोरोना वायरस पीड़ितों के संबंध में प्रशासन से जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने निर्देशित किया कि किसी भी किसी भी प्रकार की समस्या न हो यह प्रशासन सुनिश्चित करें। साथ ही उन्होंने अपनी सैलरी से एक लाख रूपए का चेक कोरोना से पीड़ित व्यक्तियों के सहायता के लिए दिए हैं। 
रीवा सांसद जनार्दन मिश्र ने कोरोना से लड़ने दिए 1 करोड़ रूपए

 बता दें कि रीवा जिले में अब तक कोई भी व्यक्ति कोरोना वायरस के संक्रमण में नहीं आया हैं। लेकिन पूरी तरह से बंदी होने के कारण फुटपाथ पर व्यापार करके अपनी दिनचर्या चलाने वाले लोगों के पास रोजी-रोटी का संकट सामने आ गया हैं। जिसके चलते जिले का प्रशासन एवं सामाजिक संस्थाएं उन्हें राशन-पानी मुहैया कराने के कार्य में लगी हैं। साथ ही इस महामारी के चपेट में कोई भी व्यक्ति न आने पाए इसके लिए प्रशासन लगातार लोगों से दूरिया बनाए रखने के लिए कह रहा हैं। साथ भी भीड़ न लगाने एवं जरूरी हो तभी घर से निकलने की बात कह रहा हैं। 

Post a Comment

0 Comments