बेहद बोल्ड है रामानंद सागर की परपोती साक्षी, इंस्टाग्राम पर ये सेलीब्रिटी किड्स करते हैं फालो

एक समय का टीवी जगत का सबसे फेमस सीरियल रामायण (Ramayan) हर किसी की पहली पसंद थी। जब यह सीरियल टीवी पर आता था तो लोग सब काम छोड़कर टीवी के सामने बैठ जाते थे। यह सीरियल लोगों को इतना पसंद था कि लोग जरूरी से जरूरी काम भी छोड़ देते थे। 

 रामानंद सागर द्वारा निर्मित सीरियल रामायण हर किसी के दिलों दिमाग में बसा था। इसके सभी किरदारों की लोग जमकर तारीफ करते थे। भगवान राम का किरदार निभा रहे कलाकार को सच में भगवान राम मानने लगे थे। जब यह सीरियल चलता था तो लोग घरों में अगरबत्ती लगाकर बैठ जाते थे और पूरी भक्ति-भाव से सीरियल को देखते थे तथा आत्मसात करते थे। इस समय जब पूरा देश लाॅकडाउन हैं। लोग घरों में खाली हैं। लिहाजा सीरियल को एक बार फिर से प्रसारित किया जा रहा हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by saksh (@sakshichopraa) on
लोग इस सीरियल को आज भी बड़े उत्साह के साथ देखते हैं। लेकिन आज आपको बताएंगे इस सीरियल के निर्माता की परपोती के बारे। रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया में काफी चर्चा मैं हैं। चर्चा में आने के पीछे उनका बोल्ड अवतार हैं। उनका यह अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। बता दें कि साक्षी चोपड़ा अभी तक किसी सीरियल या फिल्म में नजर जरूर नहीं आई हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं।

 उन्होंने अब तक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सैकड़ों अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। उनके लाखों में फालोवर हैं। साक्षी अपने बोल्ड लुक को लेकर इस समय खासा सुर्खियों हैं। साक्षी माॅडल के साथ ही एक सिंगर भी हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब एकाउंट पर सिंगिंग के कई वीडियो अपलोड कर रखे हैं। साक्षी को बालीवुड किड्स शहरूख खान के बेटे भी फालो करते हैं। आ रही खबरों की माने तो साक्षी जल्द ही किसी न किसी सीरियल, एलबम एवं मूवी में डेब्यू कर सकती हैं। जानकारों की माने तो उन्हें कई फिल्मों से आॅफर भी मिल चुके हैं। लेकिन उन्होंने अभी इंकार कर दिया हैं। 

Post a Comment

0 Comments