सड़क पर उतरे सीएम शिवराज, कोरोना की लड़ाई में सहयोग करने वालो का किया धन्यवाद

मध्यप्रदेश के सीएम कोरोना वायरस को लेकर एक्टिव हैं। कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए डेली सभी से अपील कर रहे हैं। कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों से मिलने व उनका हाल-चाल जानने शनिवार को सीएम शिवराज सड़क पर उतर आए। 
सड़क पर उतरे सीएम शिवराज, कोरोना की लड़ाई में सहयोग करने वालो का किया धन्यवाद

इस दौरान उन्होंने स्थितियों का जायजा लिया। और सभी से सहयोग बनाए रखने की अपील की। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया गया हैं। सड़क पर सीएम शिवराज सिंह चैहान मास्क लगाए हुए नजर आए। इस दौरान सीएम यह कहते नजर आए कि घरों से बाहर न निकले। अगर किसी कारणवश निकलते भी हैं तो वह चेहरे पर मास्क जरूर लगा कर निकले। साथ ही उन्होंने इस लड़ाई में सहयोग कर रहे पुलिस कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, नगर निगम के कर्मचारियों को धन्यवाद भी दिया। 

बंद हुई शराब की दुकानें

सीएम शिवराज सिंह चैहान ने आज सभी मदिरा दुकानें बंद करने के निर्देश जारी किए हैं। बावजूद इसके अगर कोई भी दुकानें खुली पाई जाएगी तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने का भी निर्देश दिया गया हैं। बता दें कि प्रदेश के इंदौर, भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर एवं शिवपुरी सहित कई जिलों में अब तक 32 मामले सामने आ चुके हैं।  इससे निपटने के लिए पूरा प्रशासन लगा हुआ हैं।

 कोरोना वायरस के मामले में कमी आए इसके हर तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही हैं। सब्जी दुकानें, दवा दुकाने सहित आदि तरह के स्थलों पर लोगों से दूरिया बनाए रखने की बात लगातार की जा रही हैं। 

Post a Comment

0 Comments