Coronavirus जंग से लड़ने अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फण्ड में दिए 25 करोड़, तो पत्नी ने कही यह बात

बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshya kumar) दरियादिली के लिए सबसे ज्यादा फेमस हैं। इस समय पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी से जंग लड़ रहा हैं। ऐसे में बालीवुड के कई सेलीब्रिटी इस लड़ाई में मदद के लिए आगे आ चुके हैं। अब इस लड़ाई में अक्षय कुमार भी मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने पीएम रिलीफ केयर फण्ड में 25 करोड़ (25 crore rupees) रूपए देने की घोषणा की हैं। 
Coronavirus जंग से लड़ने अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फण्ड में दिए 25 करोड़, तो पत्नी ने कही यह बात

जो कि बालीवुड सेलीब्रिटियों में अब तक की सबसे ज्यादा रकम हैं। अक्षय कुमार के इस कदम की सभी ने जमकर तारीफ की हैं। बता दें कि अक्षय कुमार इस महामारी से बचने के लिए वीडियो के माध्यम से लोगों से कई बार अपील कर चुके हैं। अक्षय ने लोगों से घरों में रहने की बात कही हैं। साथ ही पूरी तरह से सावधानी बरतने की बात भी कह चुके हैं। 
Coronavirus जंग से लड़ने अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फण्ड में दिए 25 करोड़, तो पत्नी ने कही यह बात

अब अक्षय इस महामारी से निपटने के लिए सरकार के राहत कोष में 25 करोड़ रूपए दान देकर यह साबित कर दिया है वकई उन्हें देश के लोगों की चिंता हैं। वह अपने देशवासियों से कितना प्रेम करते हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपनी सेविंग से 25 करोड़ की रकम देने का फैसला किया हैं। जो काबिले तारीफ है। 

दिल जीत लेगी अक्षय की यह बात

अक्षय कुमार ने ट्वीट के जरिए कहा है कि ये ऐसा समय है जहां लोगों की जिंदगियां ज्यादा मायने रखती है। हमसे जो भी बने वह करना चाहिए। मैं ये प्रतिज्ञा करता हूं कि अपनी सेविंग से पीएम रिलीफ फण्ड को 25 करोड़ रूपए देता हूं। चलो जिंदगी बचाएं। जान है तो जहान है।


 अक्षय की इस दरियादिली की हर कोई तहे दिल से तारीफ करते नहीं थक रहा है। जैसे ही अक्षय के फैंस को यह खबर लगी तो उन्होंने अक्षय को सल्यूट करते हुए कहा कि अक्षय सर आप रील में नहीं बल्कि रियल हीरो हो।  
Coronavirus जंग से लड़ने अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फण्ड में दिए 25 करोड़, तो पत्नी ने कही यह बात

ट्वींकल ने कही यह बात

अक्षय कुमार ने जब 25 करोड़ रूपए दान देने की बात अपनी पत्नी को बताई तो उन्होंने कहा कि क्या सच में ऐसा आप करने जा रहे हो। क्योंकि यह बहुत बड़ी रकम है। इसके चलते हमें कैश निकालने पड़ेंगे। तब अक्षय ने कहा कि मेरे पास कुछ नहीं था जब मैं काम शुरू किया था। अब जब ऐसी पाॅजीशन में हूं, तो मैं कैसे पीछे हट सकता हूं, उनके लिए जिनके पास कुछ नहीं है। जिस पर टिंवकल ने कहा ये आदमी मुझे गौरवान्वित करता है। 

इन्होंने दी रकम

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अब तक बालीवुड सहित साउथ इंडस्ट्री के कई सेलीब्रिटी आगे आ चुके हैं। जिसमें कपिल शर्मा ने 50 लाख रूपए, ऋतिक रोशन ने 20 लाख रूपए मदद स्वरूप दिए हैं। इसी तरह साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास ने 3 करोड़ पीएम रिलीफ फण्ड को दिए हैं तो वहीं 50 लाख रूपए आंध्र प्रदेश सीएम व 50 लाख रूपए तेलांगना रिलीफ फण्ड में को दिए हैं।


 इसी तरह अल्लू अर्जुन ने 1.25 करोड़ रूपए मदद स्वरूप दिए हैं। इसी तरह रजनीकांत ने भी 50 लाख रूपए गरीबों को देने का ऐलान किया हैं। बता दें कि कोराना वायरस के अब तक देशभर में लगभग 850 से भी ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं। जिसके चलते सरकार पूरी तरह से एलर्ट हैं और इससे निपटने के लिए हर हथकण्डे अपना रही है।

Post a Comment

0 Comments