मां से झगड़ रही बीबी को रोकना पति को पड़ा महंगा, फूटा सिर

भिलाई । मां-पिता से झगड़ रही पत्नी को टोकना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। टोकने से नाराज महिला ने कुकर के ढक्कन से पति के सिर पर मारकर उसका सिर फोड़ दिया। घटना के बाद पीड़ित पति ने थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ गाली-गलौच और मारपीट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।
मां से झगड़ रही बीबी को रोकना पति को पड़ा महंगा, फूटा सिर

पुलिस ने बताया कि आम्रपाली वनांचल सिटी के पीछे पीएम आवास में किराये पर रहने वाले प्रार्थी मो. रफी ने अपनी पत्नी यास्मिन अंजुम के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है। प्रार्थी ने पुलिस को बताया है कि रविवार को उसकी पत्नी उसके माता-पिता से विवाद कर रही थी। उसने अपनी पत्नी को विवाद करने से टोका तो वो इस बात से नाराज होकर पास में पड़े कुकर के ढक्कन से उसके सिर पर मार दिया।

घटना में प्रार्थी के सिर पर चोट लगी और खून निकलने लगा। प्रार्थी ने अपने पड़ोसियों को बुलाकर पत्नी की हरकत के बारे में जानकारी दी। इसके बाद थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित पत्नी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

10 मिनट के लिए दुकान खाली क्या छोड़ा, गल्ला ही उठा ले गया चोर

इधर एक अन्य घटना में भिलाई के वैशाली नगर के गुरुनानक मार्केट स्थित एक कपड़े की दुकान में रविवार को दिन दहाड़े चोरी हो गई। प्रार्थिया सिर्फ 10 मिनट के लिए अपने दुकान को खाली छोड़कर पानी लेने के लिए गई थी। इसी दौरान किसी अज्ञात आरोपित ने दुकान से गल्ला ही पार कर दिया। शिकायत पर वैशाली नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि पांच मंदिर के पास सुपेला निवासी प्रार्थिया रिंकी देवी की गुरुनानाक नगर में कपड़े की दुकान है। रविवार की दोपहर करीब दो बजे प्रार्थिया सिर्फ 10 मिनट के लिए पास के बोर से पानी लेने के लिए गई। पानी लेकर वापस लौटी तो दुकान में रखा गल्ला गायब था।

प्रार्थिया ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके गल्ले में करीब चार हजार रुपये थे। पुलिस ने बताया कि प्रार्थिया ने लकड़ी के गल्ले में प्रार्थिया ताला लगाकर गई हुई थी। ताला बंद होने के कारण अज्ञात आरोपित पूरे गल्ले को ही उठा ले गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ बंद स्थान से चोरी की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है।

Post a Comment

0 Comments