TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, 15 बच्चे घायल

सतना जिले के कोठी थाना के शिवसागर गांव के पास सोमवार सुबह तकरीबन 9.30 बजे बच्चों को लेकर जा रही एम अकादमी पब्लिक स्कूल की तेज रफ्तार बस (एमपी-19 पी 1376) अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार 15 बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों को बस से बाहर निकालकर कोठी अस्पताल पहुंचाया
तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, 15 बच्चे घायल


इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने घायल बच्चों को बस से बाहर निकालकर उपचार के लिए कोठी अस्पताल पहुंचाया, जहां से गंभीर रूप से घायल 5 बच्चों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। एसडीएम रघुराजनगर पीएस त्रिपाठी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल बच्चों का हाल जाना।

परिजनों का आरोप-क्‍लीनर चला था बस


घटना को लेकर बच्चों के स्वजन का आरोप है कि वाहन को उसका चालक नहीं बल्कि क्लीनर चला रहा था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने परिजनों के आरोप को निराधार बताया है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि बस को चालक ही चला रहा था। दूसरी ओर घटना के पीछे स्वजन स्कूल संचालक को दोषी ठहरा रहे हैं।

ऐसे हुआ हादसा


प्रत्‍यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार जब स्कूल बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी तभी शिवसागर गांव के पास बस चालक ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा। जब तक वह बस संभाल पाता तब तक बस अनियंत्रित होकर पलट गई।