बिग बाॅस के बाद रिलेक्स दिखी रश्मि, फैंस को वीडियो के माध्यम से दिया यह मैसेज

Bigg Boss 13 के घर में चार महीने से ज्यादा समय तक Rashami Desai फिलहाल आराम कर रही है। उन्होंने काम से ब्रेक लिया है लेकिन कहा है कि फैन्स से जल्द ही कनेक्ट होगी। वीडियो को खुद रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

वीडियो में देख सकते हैं कि उनकी मैनेजर या दोस्त यह खुलासा कर रही है कि वे जल्द ही लाइव आएंगे। रश्मि ने ब्लैक स्ट्रेपलेस ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और डेनिम स्कर्ट पहना है। रश्मि यह सफाई देती नजर आ रही है कि बिग बॉस से आने के बाद क्यों नहीं दिख रही।

उन्होंने कहा, 'मैं गायब नहीं हूं, मैं रेस्ट कर रही थी थोड़ा। फैमिली टाइम बिता रही थी। और जल्द ही मैं उन लोगों से लाइव मिलूंगी जिन्होंने मुझे प्यार दिया और हमेशा सपोर्ट किया। थैंक यू।'

बता दें कि रश्मि टॉप 6 में पहुंच गई थी लेकिन चौथे नंबर पर आकर बाहर हो गई। उसके बाद सिद्धार्थ, असीम और शहनाज बचे थे। सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 का खिताब जीता और असीम रियाज फर्स्ट रनर अप रहे। रश्मि देसाई की बिग बॉस की जर्नी शानदार रही लेकिन शहनाज गिल से पहले उनका शो से बाहर होना उनके फैन्स के गले नहीं उतरा।


View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on
हालांकि रश्मि का कहना है कि उन्हें फैन्स ने खूब सपोर्ट किया और उनके लिए यही बड़ी बात है क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि उनकी इतनी फैन फॉलोइंग है। सिद्धार्थ और रश्मि की बिग बॉस के घर में खूब लडाई हुई थी लेकिन घर से बाहर आकर रश्मि ने कहा है कि वह ज्यादा नहीं सोचती और हर चीज फ्रेश स्टार्ट कर रही है। अरहान खान के मामले में उन्होंने कहा कि वह बहुत हर्ट हुई जो भी हुआ और इस बारे में बात नहीं करना चाहती है। बता दे कि बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में रश्मि देसाई की मम्मी भी आई थी और उन्होंने कहा था कि उन्हें बेटी पर गर्व है।

घर से बाहर निकलने के बाद रश्मि देसाई ने पास्ता खाते हुए वीडियो शेयर किया था और मजाक किया था कि यह चोरी का नहीं है, मेहनत का है। उन्होंने असीम रियाज, उमर रियाज, हिमांशी खुराना के साथ पार्टी की थी।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां