सिद्धार्थ की लोकप्रियता से जलते है वरूण धवन, इंटरव्यू में हुआ खुलासा

Bigg Boss 13 का फिनाले 15 फरवरी को होने जा रहे है और इस सीजन का विनर आखिर कौन होगा यह जानने के लिए दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। शो के फाइनेलिस्ट Sidharth Shukla को इस सीजन का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा है जिन्होंने अपने एग्रेसिव बिहेवियर के कारण खूब सुर्खियां बटोरी।

 टीवी के स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने Varun Dhawan और आलिया भट्ट की फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां से बॉलीवुड डेब्यू किया था। सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन तक उनसे जलते थे। इस पुराने वीडियो में वरुण धवन ने इस बात को खुद स्वीकारा था।

इस पुराने वीडियो में प्रेस मीट में फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण और सिद्धार्थ एक स्टेज पर थे। वरुण ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर लोगों का कैसा क्रेज था। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी लोकप्रियता से उन्हें थोड़ी ईर्ष्या भी हुई क्योंकि सेट्स पर उन्हें काफी अटैंशन मिलता था। 

वरुण ने बताया कि उनकी टीम बोरीवली में शूटिंग कर रही थी और उन्होंने देखा कि कुछ आंटियां सिद्धार्थ को देखकर क्रेजी हो रही थी। उन्हें लगा कि लगता है हो सकता है कि वे खुद बच्चों के बीच फेमस हैं लेकिन तभी वहां स्कूल के बच्चों निकले तो सिद्धार्थ का नाम चिल्लाने लगे और तब उन्हें लगा कि 'ये तो प्रॉब्लम है'।

हालिया प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला की जर्नी बताई गई जिसे देखकर वे इमोशनल हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

Post a Comment

0 Comments