फरवरी माह में लांच होंगे यह स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

अगर आप किसी भी कंपनी के नए स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते है कि लेटेस्ट लांचेस फोन खरीदे तो हम आपको बताने वाले है इस महीने लांच होने वाले स्मार्टफोन के बारे में। हम आपको बताएंगे कि इस महीने कौन-कौन से न्यू स्मार्टफोन मार्केट में लांच रहे हैं। 
फरवरी माह में लांच होंगे यह स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

महीने की शुरुआत से ही सैमसंग और वीवो जैसी स्मार्टफोन मेकर कंपनियों ने भारतीय बाजार में कई सारे डिवाइसेज उतारे हैं। इन डिवाइसेज में यूजर्स को लेटेस्ट कैमरा, प्रोसेसर, रैम, स्टोरेज और एचडी रिजॉल्यूशन जैसे फीचर्स मिले हैं। आज हम आपको फरवरी में लॉन्च होने वाले कुछ चुनिंदा मोबाइल के बारे में बताएंगे, जो मार्केट में जल्द दस्तक देने वाले हैं। इसके अलावा हम आपको उन डिवाइसेज की भी जानकारी देंगे, जो अब तक लॉन्च हो चुके हैं। 

OPPO F11

ओप्पो एफ 11 ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर 13,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। यूजर्स को इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। साथ ही कंपनी ने इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद हैं। इसके अलावा यूजर्स इस फोन के 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

Redmi Note 8 Pro

रेडमी नोट 8 प्रो के छह जीबी रैम वाले वेरिएंट को सिर्फ 14,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकेगा। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित MIUI 10 मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। इस फोन में मीडियाटेक का हीलियो G90T प्रोसेसर है जिसे खासतौर पर गेमर्स के लिए बनाया गया है। इस फोन में 8 जीबी रैम मिलेगी और कूलिंग के लिए लिक्विड कूलिंग सपोर्ट मिलेगा।

Poco X2

पोको एक्स 2 का छह जीबी रैम वाला वेरिएंट 14,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। हालांकि, इस फोन की सेल 11 फरवरी से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

Redmi Note 8

ग्राहक इस फोन को 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यूजर्स को इस डिवाइस में 6.3 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2280 x 1080 पिक्सल है। इसके अलावा कंपनी ने बेहतर पर परफॉर्मेंस के लिए छह जीबी रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।

Xiaomi Mi A3

ग्राहक इस फोन के छह जीबी रैम वाले वेरिएंट को सिर्फ 14,999 रुपये में खरीद सकेंगे। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 मिलेगा। इसमें 6.08 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले एमोलेड मिलेगी। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच मिलेगा और गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके अलावा एमआई ए3 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 4 जीबी/6 जीबी रैम और 64जीबी/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां