शादी के लिए युवती ने इंकार किया तो कुल्हाड़ी लेकर घर पहुंचा इंजीनियर यवुक

वैलेंटाइंस डे के मौके पर 22 वर्षीय युवती को सरेआम कुल्हाड़ी दिखाकर उसे शादी के लिए धमकाने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है।
शादी के लिए युवती ने इंकार किया तो कुल्हाड़ी लेकर घर पहुंचा इंजीनियर यवुक

विजय नगर पुलिस थाना के प्रभारी तहजीब काजी ने "पीटीआई-भाषा" को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जीत कुमार पानेरी (24) के रूप में हुई है। वह एक बड़ी सॉफ्टवेयर कम्पनी में काम करता है। काजी ने बताया, ''पानेरी ने 22 वर्षीय युवती को विजय नगर क्षेत्र में सरेराह रोका और शादी के लिए तुरंत "हां" करने को कहा। जब युवती ने इनकार किया तो उसने आगबबूला होकर कुल्हाड़ी निकाली और उसे लहराते हुए युवती को धमकी दी।
उन्होंने बताया, "पानेरी के पास पेट्रोल भी था। वह युवती से कह रहा था कि अगर उसने शादी के लिए हां नहीं की तो वह उसकी हत्या करने के बाद खुद भी जान दे देगा। घटना की सूचना मिलने पर हमने फौरन मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया।"  थाना प्रभारी ने बताया कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर के कब्जे से आधुनिक कुल्हाड़ी बरामद की गई है। यह हथियार उसने ऑनलाइन खरीदा था।

उन्होंने बताया कि पानेरी और युवती कॉलेज में साथ पढ़ते थे इसी दौरान दोनों के दोस्ती हो गई थी। लेकिन जब युवती को आरोपी के कथित तौर पर ज्यादा नशा करने की जानकारी मिली, तो उसने उससे सारे संबंध तोड़ लिए थे। इसके बावजूद वह पिछले कई दिनों से युवती के पीछे पड़ा हुआ था और उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments