फैंस को हवाई सैर कराएगी बालीवुड एक्ट्रेस जानिए कपूर, जानिए क्यों

एक ही फिल्म के बाद Janhvi Kapoor की फैन फोलॉइंग तेजी से बढ़ रही है। जान्हवी कपूर के फैन्स इनके लिए क्रेजी भी हैं। तभी तो सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार फॉलो करते हैं। लेकिन अब एक फैन को अपनी इस पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ हेलीकॉप्टर की सैर करने का मौका मिलेगा। जान्हवी कपूर का यह फैन मोमेंट्स फैनकाइंड के जरिए संभव होगा।
फैंस को हवाई सैर कराएगी बालीवुड एक्ट्रेस जानिए कपूर, जानिए क्यों

फैनकाइंड एक ऑनलाइन फंडरेजिंग प्लेटफॉर्मे है जिसे उनकी ही बहन अंशुला कपूर ने शुरू किया है। बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक आलिया भट्ट के बाद अब जान्हवी के साथ फैन मुंबई के आसमान में प्राइवेट वीआईपी हेलीकॉप्टर राइड का रोमांचक मौका दे रहा है। फैनकाइंड के जरिए जान्हवी अहमदाबाद में जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा के लिए आवश्यक सामग्रियों के लिए साथ चैरिटेबल ट्रेस्ट के लिए पैसा जमा कर रही है।

इस कैम्पेन के मुताबिक जान्हवी कपूर ने कहा, 'इस प्लेटफॉर्म को बनाने के लिए मुझे अपनी बहन पर गर्व है जो हमें अपने फैन्स के साथ जुड़ने और उनके साथ अद्भुत यादें बनाने का मौका देती है लेकिन साथ ही संगठनों के लिए धन जुटाने में मदद करती है। इसके जरिए मुझे साथ फाउंडेशन के लिए फंड जमा करने में मदद करने का मौका दिया। मैं किसी लकी फैन के साथ हेलीकॉप्टर की सवारी करूंगी। मैं इस अनुभव को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने खुद हेलीकाप्टर में बहुत समय बिताया है। मुझे लगता है कि यह सबसे मजेदार चीजों में से एक है जिसका मुझे कभी अनुभव करने का अवसर मिला है।'

बता दें कि जान्हवी कपूर के बाद कई फिल्में हाथ में है। वह करण जौहर की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल कर रही हैं जिसे शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। करण जौहर की एक और मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में दिखेंगी। राजकुमार राव के साथ हॉरर फिल्म रूही अफजा में कर रही हैं। दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। बता दें कि हाल ही में जान्हवी हॉरर स्टोरीज में नजर आई थी जिसके चेप्टर को जोय अख्तर ने बनाया था।

Post a Comment

0 Comments