इंडियन आईडल का ग्रांड फिनाले 20 फरवरी को भोपाल में

भोपाल। टीवी के रियालिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल-11का ग्रांड फिनाले 20 फरवरी को शहर के टीटी नगर स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। मध्य प्रदेश पर्यटन के प्रमुख सचिव फैज अहमद किदवई ने बताया कि मध्य प्रदेश की अलग पहचान स्थापित करने के उद्देश्य से आइफा और इंडियन आइडल तथा मार्च माह में 'नमस्ते ओरछा' जैसे भव्य कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।
इंडियन आईडल का ग्रांड फिनाले 20 फरवरी को भोपाल में

 किदवई ने बताया कि यह पहली बार होगा कि इंडियन आइडल के ग्रांड फिनाले का आयोजन मुंबई से बाहर होने जा रहा है। गौरतलब है कि मप्र पर्यटन और सोनी टीवी चैनल के बीच अनुबंध के माध्यम यह आयोजन होने जा रहा है। इस सीजन के अंतिम सभी प्रतिभागी इस ग्रांड फिनाले में परफॉर्मेंस देंगे और प्रख्यात संगीतकार, हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी व फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ की ज्यूरी सिंगिंग टैलेंट कॉम्पिटीशन को जज करेगी।

संगीतमय प्रस्तुति से बंधेगा समां : इंडियन आइडल के ग्रांड फिनाले से शहर संगीतमय असाधारणता का गवाह बनेगा, जहां शीर्ष पांच प्रतिभागी अंतिम प्रदर्शन देंगे। वर्तमान में शीर्ष प्रतियोगी सनी हिंदुस्तानी, रोहित राउत, एड्रिज घोष, अंकोना मुखर्जी, रिदम कल्याण और शहजान मुजीब हैं। स्टार स्टर्टेड इवेंट में जजों की परफार्मेंस भी होगी, जिसमें नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और आदित्य नारायण प्रस्तुति देंगे। ग्रांड फिनाले में द कपिल शर्मा शो सीजन 10 के विजेता सलमान अली से लेकर विशेष मेहमान कॉमेडी जोड़ी भारती और हर्ष, सपना (कृष्णा अभिषेक) भी होंगे। गौरतलब है कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को मध्य प्रदेश बहुत पसंद आ रहा है। इंदौर में कुछ ही समय पहले इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड आयोजित किया गया था। वहीं यहां आईफा भी होने जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments