कूली नं. 1 के रीमेक में वरूण ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

बालीवुड में एक बढ़कर एक हिट फिल्म देने वाले गोविंदा आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं। गोविंदा भले ही इस समय फिल्मों में नजर न आते हो, लेकिन वह अपनी लाइम लाइट में बने रहते हैं। गोविंदा ने 90 के दशक में कई ब्लास्कबास्टर मूवी दी हैं। उनके डांस स्टेप के करोड़ों फैंस हैं।
कूली नं. 1 के रीमेक में वरूण ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

90 के दशक के सुपरस्टार रहे Govinda ने ऐसी हिट फिल्में दी है जिन्हें लोग आज भी पसंद करते हैं। तभी तो डेविड धवन ने उनकी और करिश्मा कपूर की फिल्म Coolie No 1 की आधिकारिक रीमेक की घोषणा की। इस फिल्म में उन्होंने अपने बेटे Varun Dhawan को लिया है जो कि सारा अली खान के अपोजिट नजर आएंगे। जब इसे फिल्म के रीमेक की घोषणा हुई है तब से गोविंदा ने इस पर ना तो कोई प्रतिक्रिया दी और ना कोई टिप्पणी की। लेकिन अब गोविंदा ने कुली नं 1 की रीमेक पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने 65वें अमेजन फिल्म फेयर अवॉर्ड्स 2020 में इस बारे में बात की।

गोविंदा ने जूमटीवी से बातचीत के दौरान फिल्म की रीमेक को लेकर और वरुण धवन के बारे में प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस आइकॉनिक हिट फिल्म की रीमेक के लिए टीम को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि सभी अच्छी फिल्मों का रीमेक बन रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी को या किसी एक्टर को उनकी तरह दिखते, एक्सप्रेशन देते या नाचते हुए देखते हैं तो अच्छा लगता है।

वरुण धवन ने अक्सर कहा है कि वह गोविंदा की सबसे बड़े फैन्स में से एक है और यह कारण है कि वह फिल्म के रीमेक का हिस्सा होना चाहते थे। इस बारे में गोविदा ने कहा कि हर एक्टर जो आगे बढ़ रहा है, सीनियर्स से इन्सपीरेशन लेता है। उनके मुताबिक उन्होंने भी ऐसा किया था। उन्होंने वरुण धवन को शुभकामनाएं भी दी।
बता दे कि गोविंदा की फिल्म कुली नं 1 साल 1990 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की रीमेक की शूटिंग अभी गोवा में चल रही है। वहां एक रोमांटिक गाना फिल्माया जा रहा है। फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होगी।
वरुण धवन की हाल ही में स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ प्रभुदेवा और श्रद्धा कपूर थे।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां