ससुराल न जाने पर युवती को परिजनों पीटा, वीडिया वायरल हुआ तो पहुंची पुलिस

नालछा की भीलतलवाड़ा की एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। यह दो माह पहले का है। इसमें युवती के मामा भाजपा नेता और पूर्व मंडी उपाध्यक्ष कनीराम औसारी, माता-पिता और अन्य रिश्तेदार पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। युवती ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया था। 
ससुराल न जाने पर युवती को परिजनों पीटा, वीडिया वायरल हुआ तो पहुंची पुलिस

इसके बाद पंचायत बैठाई गई, लेकिन युवती ने कहा कि ससुराल नहीं जाएगी। इस पर उसकी पिटाई की गई। वीडियो वारयल होने के बाद नालछा पुलिस उसके माता-पिता व अन्य रिश्तेदारों को थाने लेकर आई है।

दो माह पुराना है वीडियो


पुलिस के अनुसार वीडियो दो माह पुराना है। युवती सीमा की शादी एक साल पहले नारायण नाम के युवक से हुई थी। पति और पत्नी गुजरात काम करने चले गए थे। लेकिन तीन माह पहले युवती अकेली भागकर गांव भीलतलवाड़ा मायके आ गई। माता-पिता ने उसे ससुराल जाने के कहा तो उसने इंकार कर दिया।
पंचायत में भी युवती ने जाने से मना किया

मामले को लेकर गांव में पंचायत बैठाई गई। लेकिन युवती ने फिर जाने से मना कर दिया। इस पर मामा भाजपा नेता, पूर्व सरपंच और मंडी उपाध्यक्ष कनीराम के साथ उसके माता-पिता, काका सहित अन्य रिश्तेदारों ने लकड़ियों से मारपीट की।

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस पहुंची


वहीं वीडियो वायरल होने के बाद नालछा टीआई बीएस वसूनिया गांव पहुंचे और युवती के साथ परिवारजन उठाकर लाए। एसपी आदित्य प्रतापसिंह का कहना है कि युवती का वीडियो दो माह पुराना है। उसके परिवार वालों ने पिटाई की है। कुछ लोगों के हिरासत में लिया है। पूछताछ की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments