आईएएस की तैयारी कर रही मुंह बोली बहन को ब्लैकमील करके किया गैंगरेप, गिरफ्तार

जबलपुर। संघ लोक सेवा आयोग की कठिन परीक्षाओं की तैयारी कर रही है एक छात्रा के साथ जबलपुर में गैंगरेप का मामला सामने आया है। दो बदमाशों ने पहले तो भाई बनकर छात्रा की हमदर्दी हासिल की और फिर उसकी मजबूरी का फायदा उठा कर रेप किया और वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया और कई बार गैंगरेप किया। 
आईएएस की तैयारी कर रही मुंह बोली बहन को ब्लैकमील करके किया गैंगरेप, गिरफ्तार

कैंट थाना प्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि 21 वर्षीय युवती कॉलेज स्टूडेंट है और यूपीएससी की तैयारी कर रही है। होशंगाबाद निवासी दीपक शर्मा राइट टाउन में सायबर कैफे चलाता है। उससे कुछ साल पहले छात्रा की जान पहचान हुई थी। उसे वह भाई मानने लगी। कुछ माह पूर्व 5 हजार रुपए की आवश्यकता होने पर छात्रा ने मुंहबोले भाई दीपक से सहायता मांगी तो अपनी पत्नी से मिलवाने के बहाने वह उसे दोस्त के घर ले गया।

थाना प्रभारी तिवारी ने बताया कि दीपक शर्मा युवती को निजी वाहन में बैठाकर चौथापुल स्थित होशंगाबाद निवासी दूसरे आरोपित मनीष राय के किराए के मकान में ले गया। धमकी देकर उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। कुछ देर बाद वहां मनीष राय पहुंचा तो अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दीपक ने उसके साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया। किसी को कुछ बताने पर आरोपितों ने छात्रा की छोटी बहन को उठाने व अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

सिवनी की रहने वाली है छात्रा

आरोपितों की धमकी से डरी छात्रा अपने गांव चली गई। कुछ दिन रुकने के बाद जबलपुर आई। 15 फरवरी को मनीष शर्मा ने फोन कर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी, जिससे बचने के लिए छात्रा उसके साथ चौथापुल स्थित मनीष राय के घर चली गई, जहां दीपक ने डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। छात्रा ने 16 फरवरी की रात मदन महल थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। मदन महल थाना प्रभारी संदीप अयाची ने चंद्रिका अपार्टमेंट मदन महल से दीपक शर्मा व मनीष राय को गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0 Comments