बस एवं कंटेनर की जोरदार भिड़ंत, 19 की मौत, कई गंभीर

कोयंबटूर। तमिलनाडु में गुरुवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई है वहीं कई अन्य घायल थे। यह हादसा राज्य के तिरपुर जिले से 40 किमी दूर स्थित अविनाशी गांव में हुआ है। दुर्घटना तब हुई जब केरल राज्य परिवहन की यात्री बस की एक कंटेनर से भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई और सभी घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।
बस एवं कंटेनर की जोरदार भिड़ंत, 19 की मौत, कई गंभीर
Add caption
जानकारी के अनुसार, केरल राज्य सड़क परिवहन की यात्री बस कर्नाटक के बेंगलुरु से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी। तभी अलसुबह 4.30 बजे के आसपास कोयंबटूर-सेलम हाईवे पर विपरित दिशा से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने बस को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि इसमें 19 लोगों की मौत हो गई। बस में 48 यात्री सवार थे जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

यह हादसा इतना भयानक था कि बस का आगे का हिस्सा लॉरी के नीचे दब गया और बस में आगे की तरफ सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन के अधिकारियों ने राहत और बचाव कार्य शुरू करवाया। हादसे में मारे गए लोगों में 14 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। सभी शवों को तिरपुर के जिला अस्पताल में रखा गया है। अविनाशी के डिप्टी तहसीलदार ने हादसे में 19 लोगों के मारे जाने की पुष्टि कर दी है।

Post a Comment

0 Comments