प्रेमी ने कहा तुम किसी और को पार्टी में देख रही थी फिर जो गर्लफ्रेंड ने किया जान हो जाएंगे हैरान

 इंदौर। ब्वॉयफ्रेंड के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाली छात्रा के मामले में पुलिस ने उसके ब्वॉयफ्रेंड इंजीनियरिंग के छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से विवाद के बाद ही छात्रा ने फांसी लगाई थी। आरोपित ने उस पर आरोप लगाया कि वह पार्टी में एक लड़के की ओर देख रही थी। 

प्रेमी ने कहा तुम किसी और को पार्टी में देख रही थी फिर जो गर्लफ्रेंड ने किया जान हो जाएंगे हैरान

तिलक नगर थाना के एसआई गुलाबसिंह रावत के मुताबिक, 22 वर्षीय जेविका दिनेश पंवार ने शुक्रवार रात ब्वॉयफ्रेंड हर्ष यादव के शुभ लाभ वैली (आशीष नगर) स्थित कमरे में जान दे दी थी। हर्ष ने बयानों में बताया कि देर रात दोनों दोस्त पीयूष की जन्मदिन की पार्टी मनाने भंवरकुआं स्थित पब में गए थे। रात में कमरे पर आए तो उनका इस बात पर विवाद हुआ कि वह किसी ओर की तरफ देख रही थी। गुस्से में जेविका कमरे में चली गई और हर्ष की शर्ट से फांसी लगा ली। पुलिस ने हर्ष को गिरफ्तार कर लिया है।

जेविका के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौप दिया गया है। पुलिस हर्ष से और पूछताछ कर रही है। इस मामले की जानकारी भी ली जा रही है कि उसने कब देखा कि जेविका ने फांसी लगा ली है, इसके बाद उसने किसे सूचना दी। अभी तक घटना में यही सामने आया है कि हर्ष ने जेविका को कहा था कि वो कि वो उसे छोड़कर किसी दूसरे लड़के को देख रही थी। यही बात छात्रा को दिल में लग गई और उसने इस विवाद के बाद ही अपनी जान दे दी।

Post a Comment

0 Comments