कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे ये बालीवुड स्टार, ब्रेकअप के बाद कभी नहीं नजर आए एकसाथ

बॉलीवुड के ये एक्स कपल कभी प्यार में पागल थे और आज मुश्किल से एक-दूसरे को देखते होंगे। लंबे रिश्ते के बाद बॉलीवुड के कुछ एक्स कपल्स के रिश्ते खराब तरीके से खत्म हुए। ब्रेकअप के बाद इन सेलिब्रिटीज ने एक दूसरे के साथ काम करने से इनकार कर दिया और इवेंट्स में आमना-सामना करने से भी कतराते हैं। इस लिस्ट में Amitabh Bachchan और Rekha का नाम भी शामिल है।
कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे ये बालीवुड स्टार, ब्रेकअप के बाद कभी नहीं नजर आए एकसाथ

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक थे जॉन और बिपाशा। दोनों 9 सालों तक रिश्ते में रहे लेकिन उनका ब्रेकअप खराब नोट पर हुआ। वे साल 2011 में हमेशा के लिए अलग हो गए। जॉन ने साल 2014 में प्रिया रुचांल से शादी की और साल 2016 में बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से। दोनों न तो अब एक-दूसरे को देखते हैं और ना ही बातचीत है। उन्हें आखिरीबार 'रेस 2' में साथ देखा गया था।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड के एक्स कपल में सबसे शानदार कपल सलमान-ऐश्वर्या का रहा लेकिन इनका रिश्ते में कड़वाहट भी उतनी रही। हम दिल दे चुके सनम की गजब की केमिस्ट्री के बावजूड दोनों का बुरी तरह लड़कर अलग हुए कि दोनों ने कभी एक दूसरे को नहीं देखा। उस दिन से शायद ही ऐसा कोई इवेंट होगा जिसमें दोनों साथ दिखे हों। संजय लीला भंसाली की फिल्म दोनों की आखिरी फिल्म थी। तब से इन्होंने एक भी प्रोजेक्ट साथ नहीं किया।

अमिताभ बच्चन और रेखा

इनकी लव स्टोरी उनकी साथ की आखिरी फिल्म 'सिलसिला' की तरह ही थी जिसके बाद अमिताभ बीमार हो गए और रेखा का दिल तोड़कर जया के प्यार को पूरी तरह स्वीकारा। तब से दोनों एक दूसरे से कभी बात नहीं करते और ना ही कोई फिल्म प्रोजेक्ट साथ किया।

अक्षय कुमार और रवीना टंडन

अक्षय कुमार और रवीना टंडन को 90 के दशक का बॉलीवुड का हॉटेस्ट कपल माना जाता था। परदे पर भी उनकी जोड़ी हिट रही थी। लेकिन तीन साल लंबे रिश्ते के बाद दोनों कड़वाहट के साथ अलग हुए। वहीं अक्षय को शिल्पा शेट्टी के साथ डेट करने लगे और फिर ट्विन्कल खन्ना से शादी की। रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की। एक्स कपल्स एक दूसरे से बात भी नहीं करते।

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर

फिल्मों की तरह अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के रिश्ते में फैमिली ड्रामा था। दोनों की एंगेजमेंट हो गई लेकिन अलग हो गए। कोई भी इस रिश्ते के टूटने का कारण नहीं जानता लेकिन कहा जाता है कि करिश्मा की मां बबीता नहीं चाहती थी कि करिश्मा की शादी अभिषेक से हो क्योंकि अभिषेक ने बॉलीवुड में अपनी पकड़ नहीं जमाई थी। दोनों ने फिल्म हां.. मैंने भी प्या किया है में काम किया था। ब्रेकअप के बाद एक्स-कपल कभी एक दूसरे को देखते हुए तक नहीं मिले।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां