फैंस की मौत पर दक्षिण भारत के इस सुपरस्टार ने दिए 10 लाख रूपए, एक अवार्ड भी किया नाम

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार Ram Charan ने दिखा दिया है कि वो अपने फैन्स को कितना चाहते हैं। हाल ही में वो अपने एक ऐसे ही फैन के परिवार से मिले। दरअसल, रामचरण अपने फैन की मौत के बाद उसके परिवार से मिलने पहुंचे थे। यह शख्स मेगा फैन एसोसिएशन के प्रेसिडेंट नूर भाई थे। दिसंबर में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। नूर भाई के सुपरस्टार चिरंजीवी, राम चरण, अलु अर्जुन और पवन कल्याण से सीधे संपर्क थे।
फैंस की मौत पर दक्षिण भारत के इस सुपरस्टार ने दिए 10 लाख रूपए, एक अवार्ड भी किया नाम

नूर भाई के साथ ही उनका परिवार भी चिरंजीवी और राम चरण का बड़ा फैन रहा है। ऐसे में राम चरण का यह कदम उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि नूर भाई को हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में उनके इलाज का खर्च चिंरजीवी ने ही दिया था। साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों से दूसरे मेगा स्टार भी मदद के लिए आगे आए थे। हालांकि, सारी कोशिशों के बाद नूर भाई का निधन हो गया था और इसके बाद टॉलीवुड के कई सितारों ने इस पर दुख भी जताया था। इस सब के बीच राम चरण अपने इसी फैन के परिवार से मिलने पहुंचे। साथ ही उन्होंने इस परिवार को 10 लाख रुपए का चैक भी सौंपा।
यह सभी जानते हैं कि राम चरण ने उन्हे हाल ही में मिले एक अवॉर्ड को भी नूर भाई को डेडिकेट किया था। जहां तक प्रोफेशनल फ्रंट की बात है तो राम चरण इन दिनों एसएस राजमौली की आने वाली फिल्म RRR में व्यस्त हैं जिसमें जूनियर एनटीआर भी नजर आएंगे। यह एक बड़े बजट की फिल्म है और DVV Danayya के बैनर DVV Entertainment के तहत बन रही है। यह फिल्म 8 जनवरी 2021 को पर्दे पर नजर आएगी। खबर यह भी है कि राम चरण अपने पिता चिरंजीवी की फिल्म में केमियो भी कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments