सोरोगेसी से मां बनी शिल्पा शेट्टी, शिवरात्रि पर शेयर की बेटी की तस्वीर

Shilpa Shetty एक बार फिर मां बनी हैं। इंस्टाग्राम पर महाशिवरात्रि के दिन Shilpa Shetty ने यह खुशखबरी दी। शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'ओम श्री गणेशाय नम:, हमारी दुआओं का आज इस चमत्कार के जरिए जवाब मिला है। हम दिल से ईश्वर का आभार व्यक्त करते हैं। 
सोरोगेसी से मां बनी शिल्पा शेट्टी, शिवरात्रि पर शेयर की बेटी की तस्वीर

हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हीं परी आई है, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है। समीशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ है। परिवार में इसे सब जूनियर SSK कह पुकार रहे हैं।' इसके बाद Shilpa Shetty ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें उनके पति राज कुंद्रा और बेटा भी नजर आ रहे हैं। Shilpa Shetty ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है। दोनों का एक बेटा है और अब उनके घर में एक बेटी आई है। शिल्पा और राज कुंद्रा सेरोगेसी के जरिए एक बार फिर माता-पिता बने हैं।

बहरहाल, Shilpa Shetty ने यह साफ नहीं किया कि यह बेटी सेरोगेसी से हुई है या उन्होंने गोद ली है।
जानिए क्या है समीशा (Samisha) का मतलब

Shilpa Shetty ने अपनी इस पोस्ट में बेटी के नाम का मतलब भी बताया है। उन्होंने लिखा है, सा (Sa) संस्कृत से लिया गया है, जिसका अर्थ 'पाना या होना'। हीं मिशा (Misha) एक रशियन शब्द है, जिसका अर्थ होता है, 'भगवान जैसा कोई'। यानी Shilpa Shetty मानती हैं कि समीशा के रूप में उनके घर में भगवान ने जन्म लिया है। इसीलिए उन्होंने हमारे घर की लक्ष्मी का जिक्र भी किया।

बेटी का जन्म 15 फरवरी को हो गया था, लेकिन शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने दुनिया को यह सूचना देने के लिए महाशिवरात्रि को दिन चुना।

Post a Comment

0 Comments