आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को मिल रहा अच्छा रिस्पांस, ट्रंप ने भी ट्वीट कर बताया ग्रेट

बालीवुड में ढेर सारी हिट फिल्म देने के बाद आयुष्मान की एक और फिल्म बीते दिनों रिलीज हुई। फिल्म को हर तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। फिल्म एक अलग ही कहानी पर आधारित हैं। आयुष्मान की इस फिल्म की तारीफ अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी की हैं। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से इसे अच्छी फिल्म बताया हैं। आपको बताते चले कि आयुष्मान बालीवुड में कुछ अलग कहानी के लिए जाने जाते हैं। बीते साल उनकी कई फिल्में आई। हर फिल्मों में आयुष्मान एक अलग ही लुक में नजर आए। तो वहीं एक बार फिर वह अपने नए किरदार से लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।
आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को मिल रहा अच्छा रिस्पांस, ट्रंप ने भी ट्वीट कर बताया ग्रेट

बता दें कि आयुष्मान की यह फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है, जिसमें फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे समाज आज भी इसे स्वीकारने में हिचकिचा रहा है। 

दरअसल, ब्रिटिश मानवाधिकारा कार्यकर्ता पीटर टैटचेल ने आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का एक पोस्टर ट्वीट किया और लिखा, 'बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है। भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब इस फिल्म के सहारे देश के बुजुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक और जीतने की कोशिश की जा रही है। वाह।'

इस ट्वीट को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रिट्वीट किया और एक शब्द में इस फिल्म को 'ग्रेट' बताया। डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट के बाद मानवाधिकार कार्यकर्ता पीटर ने ट्रंप के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा कि मुझे उम्मीद है कि यह राष्ट्रपति ट्रंप के एलजीबीटी के मुद्दों को गंभीरता से लेने की शुरुआत है और यह कोई पीआर स्टंट नहीं होगा। 

बता दें कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ कहानी है कार्तिक (आयुष्मान खुराना) और अमन (जितेंद्र कुमार) की। दोनों प्यार में हैं और दिल्ली में साथ रहते हैं। मुश्किलें तब शुरू होती हैं जब कार्तिक के चाचा (मनुऋषि चड्ढा) की बेटी गॉगल (मानवी गागरू) की शादी में शिरकत करने ये दोनों इलाहाबाद जाते हैं और वहां इनके समलैंगिक संबंध का राज सबके सामने आ जाता है। 

अमन के पिता शंकर त्रिपाठी (गजराज राव) और मां सुनयना त्रिपाठी (नीना गुप्ता) सहित पूरे परिवार को यह बात जानकर झटका लगता है। अब अमन और कार्तिक के सामने चुनौती है कि वे सबको अपने रिश्ते को स्वीकारने के लिए मनाएं। फिल्म में सभी की एक्टिंग फिल्म में काबिले-तारीफ है। आयुष्मान खुराना ने हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों का दिल जीता है।

Post a Comment

0 Comments