बिग बी से अमर सिंह ने मांगी माफी, जानिए क्यों

राजनीति से ताल्लुक रखने वाले Amar Singh और बॉलीवुड शहंशाह Amitabh Bachchan किसी जमाने में गहरे दोस्त हुआ करते थे। Amitabh Bachchan को राजनीति में लाने में भी Amar Singh ने भूमिका निभाई थी, लेकिन वक्त के साथ दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। 
बिग बी से अमर सिंह ने मांगी माफी, जानिए क्यों

उनके रिश्तों में इस कदर कड़वाहट घुल गई थी कि अमर सिंह ने Amitabh Bachchan को लेकर सार्वजनिक तौर पर कई तल्ख बातें भी कह दी थीं। अब ऐसी सभी बातों को लेकर अमर सिंह ने Amitabh Bachchan से माफी मांगी है। दरअसल, अमर सिंह के पिता की बरसी पर Amitabh Bachchan ने उन्हें मैसेज भेजा जिस पर अमर सिंह भावुक हो गए और प्रतिक्रिया स्वरुप अमर सिंह ने अपने किए की Amitabh Bachchan से माफी मांगी।

अमर सिंह ने किया यह ट्वीट

Amitabh Bachchan का मैसेज मिलने के बाद अमर सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा 'आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे @SrBachchan ji की ओर से मैसेज मिला। जिंदगी के इस दौर में जहां मैं जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा हूं, मैं अमित जी और उनके परिवार से अपने द्वारा दी उग्र प्रतिक्रियाओं के लिए माफी मांगता हूं। उन सभी पर भगवान की कृपा बनी रहे।'

बता दें अमर सिंह फिलहाल सिंगापुर के अस्पताल में भर्ती हैं और वहां अपना इलाज करा रहे हैं। अमर सिंह ने जया बच्चन से समाजवादी पार्टी को छोड़ने को कहा था लेकिन वे तैयार नहीं हुईं थी। 2010 में अमर सिंह की SP से बगावत पर बच्चन परिवार ने उनका साथ नहीं दिया था इससे अमर सिंह नाराज थे।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां