BigBoss13 : शहनाज को सलमान ने किया घर से एविक्ट, इमोशनल हुए सिद्धार्थ व रश्मि देसाई

BigBoss13 : इस वीकेंड पर सलमान ने एक-एक कर सभी की क्लास लगाई। साथ ही घर वालों के साथ जमकर मस्ती भी की। तो वहीं आज रात प्रसारित होने वाले शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया हैं। जिसमें सलमान शहबाज को सिद्धार्थ की नकल करने के लिए कहते हैं। 
BigBoss13 : शहनाज को सलमान ने किया घर से एविक्ट, इमोशनल हुए सिद्धार्थ व रश्मि देसाई

शहबाज सिद्धार्थ की शानदार तरीके से नकल करता हैं। शहबाज द्वारा सिद्धार्थ की नकल को देखकर घर के सभी सदस्य जमकर हंसते हैं। इसके बाद प्रोमो वीडियो में मलंग मूवी की टीम दिखाई देती हैं। जो सलमान खान के साथ जमकर मस्ती करती हैं। आगे सलमान काफी सीरियस दिखाई देते हैं। और घर से बेघर होने वाले एक सदस्य का नाम लेते हैं। 

सलमान की जुबान से जैसे ही शहनाज का नाम सामने आता हैं। सभी घर वालों के होश उड़ जाते हैं। पहले शहनाज को भी यकीन नहीं होता हैं। वह हैरान दिखती हैं। लेकिन सलमान द्वारा बार-बार शहनाज बाहर निकलो कहे जाने पर सभी घर वालों के साथ ही उन्हें भी यकीन हो जाता हैं। बाद में शहनाज घर से एविक्ट होने के लिए तैयार होती हैं। और बिग बाॅस के घर से विदा होने के लिए सबसे मिलती हैं। इस दौरान सिद्धार्थ भी काफी इमोशनल दिखे। शहनाज रश्मि देसाई के गले लगती है।

 शहनाज को एविक्ट होने से रश्मि देसाई की आंखों में आंसू आ जाते हैं। सबसे मिलने के बाद शहनाज बिग बाॅस के गेट पर पहुंचती और गेट खुलता हैं। अब आगे क्या होगा आज रात के शो को देखने के बाद ही पता चल सकेगा। वैसे आ रही जानकारी की माने तो सलमान द्वारा शहनाज को बाहर किए जाना एक ड्रामा हैं। इस वीक घर वे एविक्ट हुए हैं विशाल आदित्य सिंह।

 विशाल बाहर भी आ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने बिग बाॅस पर कई तरह के आरोप भी लगाए हैं। सिद्धार्थ का कहना है कि बिग बाॅस के घर में क्या होता है कुछ समझ नहीं आ रहा हैं। मुझे आरती सिंह से ज्यादा वोट मिले थे फिर भी मुझे निकाला गया हैं। बिग बाॅस के इस फैसले से साफ पता चलता है कि आरती सिंह को बचाया गया है। 
बिग बाॅस से जुड़ी ऐसी ही खबरों के लिए हमें फालो जरूर करें। 

Post a Comment

0 Comments