BigBoss13 : कैप्टेंसी टाॅस्क में बेहोश हुई हिमांशी, लेकर भागे आसिम

BigBoss13 : हिमांशी खुराना के बेहोश होने पर सभी यह जानना चाहते थे कि उनकी तबीयत कैसी है और उन्हें क्या हुआ था। अब हिमांशी की तबीयत को लेकर अपडेट आया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक हिमांशी का डॉक्टर्स ने चेकअप किया है। हिमांशी की हालत अब पहले से बेहतर है। ऐसी रिपोर्ट्स है कि टास्क के दौरान जब विकास, हिमांशी की बैक पर गिर जाते हैं तब उनकी कमर, गर्दन और पैरों पर काफी प्रैशर पड़ गया था जिससे हिमांशी बेहोश हो गई थीं।
BigBoss13 : कैप्टेंसी टाॅस्क में बेहोश हुई हिमांशी, लेकर भागे आसिम

वैसे बता दें कि जब हिमांशी बेहोश हुई थीं तब सभी घरवाले परेशान हो गए थे। वह उस समय सांस नहीं ले रही थीं जिसके बाद आसिम उन्हें गोद में उठाकर कंफेशन रूम में ले गए।

वैसे खबर यह भी है कि हिमांशी के बेहोश होने से कैप्टेंसी टास्क को रद्द किया जाएगा। अब इस मामले पर सलमान खान कैसा रिएक्ट करेंगे यह तो आने वाले वीकेंड का वार में पता चलेगा।

वैसे हर हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग शुक्रवार के दिन की जाती है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते सलमान फिल्म 'राधे' की टिंग में बिजी थे, जिस वजह से इस बार शनिवार के दिन वीकेंड का वार एपिसोड शूट किया जाएगा। इसके साथ ही कनेक्शन बनकर आए कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स को शो से गुड बाय कहेंगे।

Post a Comment

0 Comments