बिग बाॅस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई एक्टर नहीं बल्कि बनना चाहती थी यह, इंटरव्यू में किया खुलासा

बिग बॉस सीजन 13 में Rashmai Desai एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट है और उनकी लोकप्रियता इस रिएलिटी शो में उन्हें काफी आगे ले जा रही है। रश्मि देसाई को शो उतरन में तपस्या और शो दिल से दिल तक में शोरवरी के किरदार के लिए पहचाना जाता है। 
बिग बाॅस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई एक्टर नहीं बल्कि बनना चाहती थी यह, इंटरव्यू में किया खुलासा

कई रिअलिटी शो जैसे झलक दिखला जा, फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी और नच बलिए में हिस्सा ले चुकी रश्मि अब बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने की एक मजबूत दावेदार है।

रश्मि देसाई के परिवार का टीवी इंडस्ट्री की दुनिया से कोई लेना देना नहीं था। रश्मि देसाई ने कभी नहीं सोचा था कि वह इस फील्ड में आएगी और इस मुकाम पर पहुंचेगी। लेकिन एक्टिंग नहीं करती तो रश्मि आखिर कौन से प्रोफशन में होती। इस बारे में खुद उन्होंने यूट्यूब पर ग्लिट्ज विजन यूएसए को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था।

उन्होंने बताया था, 'मेरी जर्नी बहुत अच्छी रही है। मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक्ट्रेस बनूंगी। मुझे डांस का शौक था और दुनिया घूमना चाहती थी। इसलिए एयर होस्टेस बनना चाहती थी ताकि घूमना भी हो जाएगा और काम भी। इसी दौरान मुझे जब मुझ एड के ऑफर्स आते थे तो मैं कहती थी नहीं कर पाऊंगी। मम्मी ने कहा कि ये कर लें, हो सकता है कुछ अच्छा हो जाए। उसके बाद एक के बाद एक ऑफर लेती गई और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।'
उन्होंने कहा था, 'ऐसी उम्र में जब विजन क्लीयर नहीं होता है। लगता है कि ये कर लें, या वो कर लें। ऐसी स्थिति में मेरी मम्मी ने बहुत सपोर्ट किया और मैं भी कुछ करना चाहती थी। मेहनत से नहीं कतराती।'
बिग बॉस में वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। अरहान खान के साथ रिश्ते को लेकर बिग बॉस के घर में काफी हंगामा मचा था।

Post a Comment

0 Comments