BigBoss13 ग्रांड फिनाले में नहीं नजर आए ये कंटेस्टेंट, वजह कर देगी सबको हैरान

Bigboss13 का बीते दिनों ग्रांड फिनाले हुआ। फिनाले में सीजन 13 के लगभग सभी कंस्टेंट नजर आएं। लेकिन तीन फेमस चेहरे कहीं नजर नहीं आए। ये चेहरे शो में काफी पाॅपुलर थे। इन्हें लोगों ने जमकर सपोर्ट भी किया। लेकिन न जाने किन कारणों से ये चेहरे बिग बाॅस के फिनाले से दूरी बनाए नजर आए। इनके चाहने वालों की नजर इन्हें ढूढ़ती रही, लेकिन ये कहीं नजर नहीं आएं। तो चलिए जानते हैं आखिर इन पाॅपुलर कंटेस्टेंट के बारे।
BigBoss13 ग्रांड फिनाले में नहीं नजर आए ये कंटेस्टेंट, वजह कर देगी सबको हैरान

अरहान खान

अरहान खान शो में दो बार आए। इस बीच उनका सिद्धार्थ शुक्ला से काफी विवाद भी हुआ। वह शो में रश्मि संग रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में भी रहे। लेकिन दोनों बार ही अरहान शो में बहुत दिनों तक नहीं टिक पाए। बाहर आते ही उन्होंने बिग बाॅस को लेकर कई खुलासे भी किए। इनके फैंस ने इनको जमकर सपोर्ट भी किया। लेकिन इनके चाहनों वाले की नजर इन्हें फिनाले में ढूढ़ती रही, फिर यह भी कंटेस्टेंट कहीं नजर नहीं आया।

खेसारीलाल यादव

बिग बाॅस 13 में खेसारीलाल यादव की वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के रूप में इंट्री हुई थी। शो में वह काफी दिनों तक रहे। लेकिन कुछ खास कंटेंट नहीं दे पाए। लिहाजा बिग बाॅस से वह बाहर हो गए। खेसारीलााल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर व सिंगर हैं। जनता ने उन्हें खूब सपोर्ट भी किया और भर-भरकर वोट भी दिया। लेकिन शुरूआत से ही खेसारी का बिग बाॅस में मन नहीं लगता था। वह आए दिन हो रहे लड़ाई झगड़ों को देखकर दंग थे। खेसारी ने बाहर आते ही बिग बाॅस शो को लेकर कहा कि वह यह शो उनके लायक नहीं हैं। वह जहां है अच्छे हैं। अब वह दोबारा शो में नहीं आएंगे। लेकिन इनके चाहनों वाले फिनाले में उन्हें देखना चाहते थे, लेकिन वह कहीं नजर नहीं आएं।

कोईना मित्रा

कोईना मित्रा बिग बाॅस के घर से तीसरे हफ्ते ही बाहर हो गई थी। इस दौरान वह शो से काफी नाराज दिखी। उन्होंने शो को बास्यड भी बताया था। साथ ही उन्होंने सलमान खान पर भी आरोप लगाए थे कि वह हमेशा गलत लोगों का ही पक्ष लेते हैं। शायद इन्हीं कारणों से चलते वह बिग बाॅस के फिनाले का हिस्सा नहीं बनी। 

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल शो में मालकिन बनकर आई थी। जहां सभी कंटेस्टेंट की उन्होंने जमकर क्लास लगाई थी। इस दौरान वह घर में सभी से टाॅस्क भी करवाएं। लेकिन फिनाले वह भी नजर नहीं आई। फिनाले न नजर आने की वजह क्या है यह तो वहीं बता सकती हैं।

सिद्धार्ड डे

सिद्धार्थ डे एक राईटर हैं। वह बिग बाॅस 13 के शुरूआत में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे। शो में उनकी शेफाली बग्गा के साथ खूब जमती थी। लेकिन वह शो में कुछ खास नहीं अर पाए और वह कुछ दिनों बाहर हो गए। फिनाले में न जाने की वजह उनकी व्यवस्तता सामने आया हैं।

इन कंस्टेंट के अलावा लगभग सभी प्रतिभागी शो के फिनाले में नजर आए। इस दौरान सभी ने फिनाले को काफी इंज्वाॅय किया। शो में विनर सिद्धार्थ बने। जहां सभी ने उन्हें बधाई दी। 

Post a Comment

0 Comments