जारी है बिग बाॅस का ग्रांड फिनाले, थोड़ी ही देर में घोषित होगा विनर का नाम

बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने की दौड़ में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह हैं। अब इस ट्रॉफी के लिए टक्कर इन कंटेस्टेंट्स के बीच है बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले से पहले माहिरा शर्मा घर से बेघर हो गई और बताया गया है कि Paras Chhabra की घर से बाहर हो गए है। उन्होंने खुद फिनाले के पहले 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया। करीब 140 दिन तक बिग बॉस के घर में कई रोचक बातें हुई हैं।
जारी है बिग बाॅस का ग्रांड फिनाले, थोड़ी ही देर में घोषित होगा विनर का नाम

 एक-एक कर सभी प्रतिभागियों के परिवार वालों के वीडियो दिखाए जा रहे हैं। सिद्धार्थ शुल्का की मां ने बताया कैसे बचपन से लोग उन्हें मॉडल बोलते थे। अपनी मां का वीडियो देख रोने लगीं रश्मि देसाई। रश्मि की मां ने बताया कि बेटी को रोता देख वे किस तरह दुखी होती थीं।

- बिग बॉस ने Sidharth Shukla, Asim Riaz, Arti Singh, Rashami Desai, Paras Chhabra और Shehnaaz Gill को यहां तक का सफर तय करने के लिए बधाई दी।

- चुटीले अंदाज ने सलमान खान ने शुरू किया Bigg Boss 13 के अंतिम पड़ाव का सफर। जो चले गए उनकी यादें ताज़ा कर रहे सलमान। तनसीम का एक पुराना एपीसोड दिखाया सलमान ने।

- शुरू हुआ फाइनल। सलमान खान ने ली एंट्री। सलमान खान ने बताया कि यह बहुत थकाऊं सीजन रहा। यदि यहां उनके जगह कोई और होता तो उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ जाती। उन्होंने इसे बोरिंग सीजन भी बताया। सलमान ने 'ले ले मजा ले' और 'स्लो मोशन' गानों पर डांस किया।

- बिग बॉस के अब तक के विनर्स - बिग बॉस-1: राहुल रॉय, बिग बॉस-2: आशुतोष कौशिक, बिग बॉस-3: बिंदू दारा सिंह, बिग बॉस-4: श्वेता तिवारी, बिग बॉस-5: जूही परमार, बिग बॉस-6: उर्वशी ढोलकिया, बिग बॉस-7: गौहर खान, बिग बॉस-8: गौतम गुलाटी, बिग बॉस-9: प्रिंस नरूला, बिग बॉस-10: मनवीर गुर्जर, बिग बॉस-11: शिल्पा शिंदे, बिग बॉस-12: दीपिका कक्कड़।

(कुछ इस अंदाज में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल)

- बिग बॉस के फाइनल में सलमान खान का डांस भी होगा। सल्लू मियां अपने एक हिट नंबर पर डांस करेंगे।
बिग बॉस 13 का फाइनल थोड़ी देर में शुरू होगा। पहले पांचों पार्टिसिपेंट्स के डांस परफॉरमेंस होंगे। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पंजाबी अवरात में नजर आएंगे। इसके बाद किया जाएगा विजेता का ऐलान। विजेता को 50 लाख रुपए का इनाम और ट्रॉफी मिलेगी।
कैसे और कहां देखें Bigg Boss 13 finale Live:

बिग बॉस 13 के लिए आज फाइनल का दिन है। चार महीने पहले जो कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में गए थे, एक-एक कर बाहर होते गए। आज फिनाले में सिर्फ 5 प्रतियोगी बचे हैं। Salman Khan के इस चर्चित शो का फाइनल शनिवार रात 9 बजे शुरू होगा। Colors TV पर फाइनल शो देखा जा सकता है। Colors TV के यूट्यूब चैनल पर भी Live Streaming उपलब्ध रहेगी। शो की शुरुआत में कंटेस्टेंट के स्पेशल डांस होंगे। सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने परफॉर्मेंस की तैयारी में जुटे हैं।

इन 5 प्रतियोगियों के बीच है कड़ा मुकाबला

बिग बॉस सीजन 13 में अंतिम मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, आरती सिंह और शहनाज गिल के बीच है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन ट्रॉफी जीतने का हकदार होगा। बिग बॉस 13 शुरू में 105 दिन के लिए प्लान किया गया था लेकिन यह सीजन अब तक का सबसे लंबा सीजन साबित हुआ है और बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों को 140 दिन रहना पड़ा है। अंतिम एपिसोड के इस आयोजन के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल डांस परफॉर्म भी करेंगे। Bigg Boss 13 फिनाले सलमान खान होस्ट करेंगे और यह आज रात 9 बजे कलर्स टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होगा।

पहली बार फिनाले में थे 6 फाइनलिस्ट

Bigg Boss 13 का यह सीजन अब तक का सबसे लंबा सीजन रहा। यह भी पहली बार हुआ कि 5 के बजाए 6 फाइनलिस्ट रखे गए। हालांकि पारस छाबड़ा आखिरी वक्त में फिनाले से बाहर हो गए हैं। Sidharth Shukla, Asim Riaz, Rashami Desai में किसी के एक के हाथ अब बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी होगी। शाहनाज गिल और आरती सिंह भी आखिरी समय पर पूरा दम लगा रहे हैं। लोगों ने देखा है कि बिग बॉस 13 की शुरुआत में Sidharth Shukla और Asim Riaz की अच्छी दोस्ती थी, लेकिन अब वे एक दूसरे के पक्के दुश्मन बन चुके हैं। दोनों के बीच शो के दौरान हुए पंगे काफी चर्चा में रहे।

सिद्धार्थ, रश्मि, शहनाज का ऐसा रहा सफर

बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों को वक्त वक्त पर टास्क दिए गए। इन्हें करने में सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा आगे रहे। यही नहीं, जब भी टीम बनती थी, तो वे सबको साथ लेकर चलते थे। रणनीति बनाते थे। महिलाओं को सम्मान दिया। शो के दौरान कई बार सिद्धार्थ शुक्ला गु्स्से में भी नजर आए लेकिन उन्होंने आपा खोया जरूर पर दर्शकों का मनोरंजन भी खूब किया।

Shehnaaz Gill के बारे में कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर में 20 हफ्तों के अपने सफर में इन एक्ट्रेस ने खुद को साबित किया है। उनका हर अदा दर्शकों को रास आई है। उन्हें एंटरटेनर ऑफ द हाउस यानी सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाली करार दिया गया है।

रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल पहले साल 2002 में की थी। जिस फिल्म में उन्होंने काम किया था उसमें उनका रोल छोटा होने की वजह से उसका कभी जिक्र नहीं हुआ। साल 2002 की फिल्म कन्यादान को मुनिन बरुआ ने डायरेक्ट किया था। रश्मि को पूर्व में दिव्या देसाई के नाम से जाना जाता था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और फिर कई फिल्मों में नजर आईं।

Post a Comment

0 Comments