बिग बाॅस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, जीतते ही शहनाज को लगाया गले

जब सभी फाइनिस्ट सलमान के पास तोहफा ले रहे थे तो शहनाज ने स्टेज पर आते ही सिद्धार्थ शुक्ला को गले से लगाकर उन्हें Kiss कर लिया। इस मौके पर दोनों काफी खुश दिखे। शहनाज फिनाले में टॉप 2 से बाहर हो गई थीं। शहनाज ने घर से निकलने के बाद सलमान से कहा कि अगर सिद्धार्थ नहीं जीता तो वो रोने लगेंगी।

बिग बॉस जीतने के बाद जब सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा गया कि क्या वो बाहर भी शहनाज के संपर्क में रहेंगे तो उन्होंने जवाब दिया कि हां वो टच में रहेंगे। सिद्धार्थ ने कहा कि बिग बॉस के घर में उनकी शहनाज के साथ अच्छी बॉन्डिंग रही। सिद्धार्थ कहा कि शहनाज के साथ उन्होंने घर में सबसे अच्छे पल बिताए।

सिद्धार्थ को विनर बनाने में शहनाज गिल का भी खास योगदान रहा। बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर बनकर शहनाज ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया। सिद्धार्थ और शहनाज के बीच घर में करीबियां दिखीं। शहनाज ने तो ये तक कहा कि मैं शो जीतने नहीं बल्कि तुम्हें जीतने आई हूं। अगर कोई हम दोनों के बीच आया तो उसे मैं फाड़ कर रख दूंगी। दोनों की बीच की केमिस्ट्री लोगों को ऐसे पसंद की आई कि इन्हें दर्शकों ने इन्हें 'सिडनाज' का नाम दे दिया। प्यार और तकरार की वजह से लोगों की निगाहें हमेशा इन दोनों पर रहीं।

बिग बॉस के सीजन 13 को विजेता मिल गया है। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला हैं। करीब चार महीने चले इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला का सफर काफी विवादित और रोचक रहा। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) दर्शकों की शुरू से ही पहली पसंद रहे थे। शो के ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम रियाज (Asim Riaz), रश्मि देसाई (Rashami Desai), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), आरती सिंह (Aarti Singh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) मुकाबले में थे। 

ऐसे में हम आपको बताते हैं सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इन सभी प्रतिद्वंदियों को कैसे मात की और बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की। ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने शो में मौजूद सभी छह कंटेस्टेंट्स की तकदीर का फैसला करते हुए दस लाख रुपये से भरे एक ब्रीफकेस का ऑफर दिया। इस ऑफर के तहत ग्रैंड फिनाले को बीच में छोड़ने वाले को ये ब्रीफकेस मिलता। सलमान ने इन सभी कंटेस्टेंट्स को 30 सेकेंड तक सोचने का मौका किया। जिसके बाद पारस छाबड़ा ने ब्रीफकेस के साथ शो छोड़ने का फैसला किया। 

10 लाख रुपये लेकर पारस छाबड़ा ने बिग बॉस छोड़ दिया। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला का मुकाबला अब पांच लोगों के बीच रह गया था। कुछ देर बाद सलमान खान बिग बॉस 13 के विनर को छोड़कर जीतने की दौड़ में शामिल बाकी चार कंटेस्टेंस्ट के लिए अबू धाबी के टूर पैकेज का ऑफर लेकर आए। इसके बाद आरती सिंह के बिग बॉस के घर से बेघर होने की घोषणा हुई। कुछ समय बाद मशहूर निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी शो ने अपने आने वाले शो खतरों के खिलाड़ी का प्रमोशन करने आए। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में आकर रोहित शेट्टी ने घर में मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और शहनाज गिल से टास्क करवाया। 

टास्क करवाने के बाद रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के घर में मौजूद इन चारों में से रश्मि देसाई को घर से बेघर किया। रश्मि के चले जाने के बाद बिग बॉस 13 के फिनाले की रेस में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल बचे थे। इसके कुछ समय बाद सलमान खान ने टॉप तीन कंटेस्टेंट्स में से अगले कंटेस्टेंट के घर से बेघर होने की घोषणा की। इस बार सलमान खान ने शहनाज गिल को बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले की रेस से बाहर किया। 

शहनाज के घर से बेघर होने के बाद शो के अंदर बिग बॉस सीजन 13 के दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप दो में पहुंचे। इन दोनों ने बिग बॉस के घर की पूरी लाइट्स बंद करके सलमान खान के साथ स्टेज पर आए, जहां सलमान खान इस सीजन के विजेता की घोषणा करने वाले थे। स्टेज पर आने के बाद सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का हाथ अपने हाथों में पकड़ा और सस्पेंस बरकरार रखते हुए विजेता के नाम को कुछ देर बाद बताया। सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ ऊपर करते हुए बिग बॉस 13 के विजेता की घोषणा की। 

Post a Comment

0 Comments