अश्लील फिल्म देखने के बाद मासूम के साथ इंजीनियर ने की गंदी हरकत, गिरफ्तार

भोपाल। कोलार क्षेत्र में पांच साल की बच्ची के साथ 24 साल के इंजीनियरिंग छात्र द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामना है। आरोपित ने बैड टच किया तो मासूम ने यह बात अपनी मां को रोते हुए बता दी। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में कर दी गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह अश्लील फिल्म देखने का आदी है। 
अश्लील फिल्म देखने के बाद मासूम के साथ इंजीनियर ने की गंदी हरकत, गिरफ्तार

वह मूलतः बैतूल जिले के मुलताई का रहने वाला है, उसका पिता ड्राइवर है।कोलार थाने के टीआई अनिल वाजपेई के अनुसार पांच वर्षीय मासूम कोलार इलाके में परिवार के साथ रहती है। मंगलवार शाम को बच्ची अपनी कॉलोनी के बच्चों के साथ खेल रही थी। उसकी मां उसे देख रही थी। तभी बच्ची के पिता का फोन उसकी मां के मोबाइल पर आया तो वह बात करने लगी थी। थोड़ी देर बाद मां को बच्ची नहीं दिखी।

तलाश के दौरान बच्ची रोते हुए दिखी। पूछने पर बच्ची ने मां को बताया कि एक अंकल उसे कबूतर दिखाने के बहाने छत पर ले गए और उसके साथ बैड टच किया। मां ने पूछा और तो पता चला कि आरोपित बीई फाइनल ईयर का छात्र 24 वर्षीय वीरेंद्र सिंह परिहार है। वह उनका पड़ोसी है। बच्ची को लेकर मां उसके घर पर पहुंची तो बच्ची ने आरोपित को पहचान लिया।

मोबाइल में अश्लील फिल्म की क्लीपिंग : टीआई कोलार ने वाजपेई का कहना है कि आरोपित वीरेंद्र सिंह परिहार को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। उसके मोबाइल में अश्लील फिल्म की क्लीपिंग मिली हैं। वह अश्लील फिल्म देखने का आदी है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां