द कपिल शर्मा शो में आगबबूला हुए बिग बी, कहा उम्र का लिहाज भी नहीं!

कपिल शर्मा का शो हमेशा से ही सुर्खियां बटोरता रहा है। शो में कई सेलेब्स अपने फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं और खूब हंसी-मजाक का दौर भी चलता है। जब कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो चलता था तब उनके शो में Amitabh Bachchan भी पहुंचे थे। 
द कपिल शर्मा शो में आगबबूला हुए बिग बी, कहा उम्र का लिहाज भी नहीं!

अमिताभ बच्चन तब अपनी फिल्म भूतनाथ रिटर्न्स का प्रमोशन करने के लिए कपिल के शो में गए थे। उनके साथ इस शो में बोमन ईरानी भी पहुंचे थे। यह शो स्पेशल वीकेंड एपिसोड था। जब शो में चंदन प्रभाकर ने अपने 'राजू' किरदार का एक्ट पूरा किया तो अमिताभ बच्चन गुस्से में आ गए। उन्हें चंदन प्रभाकर का उन पर किया मजाक और पंच जरा भी पसंद नहीं आए।

वे गुस्से में बोलने लगे कि उम्र का लिहाज भी नहीं करते। उन्होंने यह भी कहा कि वह शो छोड़कर जा रहे हैं। पूरे माहौल में सन्नाटा पसर जाता है। चंदन प्रभाकर तो यह सुनकर रोने लगते हैं। वह बार-बार अमिताभ से माफी मांगते हैं लेकिन फिर भी वह नहीं मानते। उनकी आंखों से आंसू आते हुए देख अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा कहते हैं कि वह तो मजाक कर रहे थे। ये प्लान्ड प्रैंक था।

यह तो प्रैंक था लेकिन असल में भी सेलेब्स गुस्सा होकर सेट से चले गए थे। उनमें विद्या बालन का नाम भी शामिल है जो कि अपनी फिल्म बेगम जान प्रमोट करने आई थी लेकिन बिना किसी अपडेट के कपिल ने उन्हें 6 घंटे इंतजार कराया था। छह घंटे इंतजार के बाद उन्होंने आपा खो दिया और चली गई। कपिल के समय पर न पहुंचने पर अजय देवगन, शाहरुख खान, अर्जुन रामपाल भी भड़क चुके हैं।

बता दें कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो 22 जून 2013 को शुरू हुआ था और उसका आखिरी एपिसोड 24 जनवरी, 2016 को आया था। द कपिल शर्मा शो 23 अप्रैल 2016 को शुरू हुआ था जिसके अब तक 240 एपिसोड्स हो चुके हैं।

Post a Comment

0 Comments