BigBoss13 Weekend Ka Vaar : घर से यह सदस्य हुआ एविक्ट, बाहर आते ही दिए हैरान कर देने वाला बयान

BigBoss13 Weekend Ka Vaar : शो को अब 2 वीक ही बचे हैं। शो में इस समय हर कंटेस्टेंट के घर से एक-एक मेम्बर आए हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से जहां विकास गुप्ता पहुंचे है तो वहीं आरती सिंह की तरफ से कश्मीरा शाह। यह सभी बिग बाॅस द्वारा दिए जा रहे टाॅस्क में भाग ले रहे हैं। 
BigBoss13 Weekend Ka Vaar : घर से यह सदस्य हुआ एविक्ट, बाहर आते ही दिए हैरान कर देने वाला बयान

शो में शहनाज का भाई शहबाज शहनाज की ही तरह अपने चुलबुले अंदाज से सुर्खियों में छाए रहते हैं। अब वीकेंड का वाॅर आ चुका हैं। इस वीक भी कोई एक सदस्य घर से एविक्ट होगा। हालांकि बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में अभी तक किसी के एविक्ट होने की जानकारी नहीं दी गई हैं। लेकिन आ रही खबरों की माने तो बिग बाॅस के घर से विशाल आदित्य सिंह घर से एविक्ट हो चुके हैं। सलमान खान ने इस वीक एविक्शन के दौरान सबको शाॅक्ड किया हैं।

 घर से बेघर होने वाले सदस्य का नाम लेने से पहले उन्होंने सिद्धार्थ एवं शहनाज को हैरान कर दिया हैं। सलमान ने कुछ तरह का माहौल क्रिएट किया कि शहनाज और सिद्धार्थ के होश उड़ गए। हुआ यूं कि सलमान खान काफी सीरियल होकर शहनाज का घर से एक्विट होने के लिए नाम लिया। यह सुनते ही शहनाज तो इमोशनल हो ही गई साथ ही सिद्धार्थ का चेहरा भी उतर सा गया था। 

यह सब आपको सोमवार की रात देखने को मिलेगा। इस वीकेंड पर विशाल आदित्य सिंह घर से एविक्ट हो चुके हैं। वह घर से बेघर होते ही बिग बाॅस पर सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष लेने का आरोप लगाया हैं। विशाल ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा कई बार धक्का-मुक्की की गई लेकिन उन्हें नहीं निकाला गया हैं। सिद्धार्थ के प्रति बिग बाॅस का यह रवैया देखकर लगता है कि बिग बाॅस बाॅयस्ड है। 

आगे विशाल ने अपने निकाले जाने को लेकर कहा कि मुझे निकालकर आरती सिंह को बचाया गया हैं। क्योंकि मुझे आरती सिंह से ज्यादा वोट इस बार मिले थे। बिग बाॅस का यह रवैया देखकर ऐसा लगता है कि बिग बाॅस बास्यड है।

Post a Comment

1 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)