चोरी के इरादे से फ्ैलट में घुसा चोर, महंगी शराब पीकर हुआ धुत्त

देश की मायानगरी में चोरी की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुन सभी हैरान रह जाएंगे। दरअसल हुआ यूं कि एक चोर मुम्बई स्थित एक फ्लैट में चोरी के इरादे से घुसा। लेकिन वह रखी हुई महंगी शराब का सेवन लर लिया। शराब पीने के बाद वह नशे में हो गया। नशे में वह भूल गया कि वह क्या करने आया हैं और उल्टी-सीधी हरकते करने लगा। अपनी इन्हीं हरकतों से की वजह से वह लोगों की पकड़ में आ गया।
चोरी के इरादे से फ्ैलट में घुसा चोर, महंगी शराब पीकर हुआ धुत्त

मुंबई के पॉश इलाके साउथ मुंबई में मौजूद एक फ्लैट में 19 साल का एक युवक चोरी करने के इरादे से घुसा था लेकिन वह चोरी नहीं कर सका, बल्कि लोगों के हत्थे चढ़ गया। फ्लैट में घुसने के दौरान ही उसकी नजर वहां रखी महंगी शैम्पेन की बोतलों पर पड़ गई है। ऐसे में उसने चोरी करने से पहले शराब पीना शुरू कर दी, देखते ही देखते वह 2 बोतलों को हलक से नीचे उतार गया। इसके बाद उसे जो खुमार चढ़ा तो वह सीधे लोगों द्वारा पकड़े जाने के बाद ही उतरा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरीन ड्राइव इलाके में बनी पॉश मल्टी में एक बिजनेसमैन का फ्लैट है वह हाल ही में उसमें शिफ्ट हुआ है। कुछ दिनों पहले ही फ्लैट में शिफ्ट होने की वजह से वहां ज्यादा सामान मौजूद नहीं था। वह अब भी उसी फ्लोर के एक अन्य फ्लैट में रह रहा है।

ऐसे पकड़ाया चोर

चोरी करने के इरादे से घुसा युवक सुबह तक फ्लैट में ही मौजूद था। घर में काम करने वाले चार नौकर जब फ्लैट को साफ करने के लिए पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर उन्होंने इसकी जानकारी फ्लैट मालिक को दी। इसके बाद बिजनेसमैन नौकरों के साथ फ्लैट पर पहुंचा और दरवाजे को तोड़ा। अंदर दाखिल होने पर सभी चौंक गए क्योंकि चोर काउच पर नशे में धुत पड़ा हुआ था। उसके पास में एक चाकू भी था।

इसके बाद सभी ने मिलकर चोर को काबू में किया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है उसके खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments