मार्निंग वाॅक पर निकले रंजीत बच्चन पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हुई मौत

यूपी की राजधानी में आज सुबह दिल दहला देने वाली घटना हुइ्र है। घटना में अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रंजीत बच्चन की अज्ञात बदमाशों ने हत्या की है। श्री बच्चन सुबह मार्निंग वाॅक पर निकले थे। उनके साथ उनके दोस्त आशीष श्रीवास्तव भी थे। 
मार्निंग वाॅक पर निकले रंजीत बच्चन पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हुई मौत

इस घटना में रंजीत बच्चन की जहां घटना स्थल पर ही मौत हो गई है तो आशीष श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल श्री श्रीवास्तव को गंभीरावस्था में इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी जैसे ही शासन-प्रशासन को जानकारी लगी मौके पर कई बड़े प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे हैं। 

घटना के संबंध में आ रही जानकारी की माने तो हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रंजीत बच्चन अपने मित्र आशीष श्रीवास्तव के साथ सुबह टहलने निकले हुए थे। जहां पहले से घात लगाकर बैठे अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने पर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। 

जिससे श्री बच्चन की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है जबकि उनके सहयोगी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस घटना की जानकारी पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और बदमाशों की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी हैं। दिन-दहाड़े हुई इस हृदय विदारक वारदात से सभी लोग सख्ते में हैं। 

बताते चले कि अतंराष्ट्रीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  रंजीत बच्चन मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले थे। वह समाजवादी पार्टी के सांस्कृति कार्यक्रम में सक्रिय रहते थे। हत्या किन कारणों से हुई है अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। यह दूसरी बार है जब किसी हिन्दूवादी नेता की हत्या हुई हैं। इससे पहले पिछले साल हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की गई थी। 

Post a Comment

0 Comments