पांच घंटे में तीन सड़क हादसे, पांच की मौत, पांच घायल

जिले में बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात पांच घंटे के अंतराल में तीन सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। पांच लोग घायल हुए हैं। मरने वालों में ढाबा संचालक सहित तीन लोग दतिया के हैं वहीं एक महिला और ड्राइवर इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के पढ़री गांव का है।
पांच घंटे में तीन सड़क हादसे, पांच की मौत, पांच घायल

पुलिया की दीवार से टकराई कार : बुधवार रात करीब 10 बजे प्रदीप (22) पुत्र सत्तो वाल्मीकि निवासी चूनगर फाटक दतिया अपने साथी शोएब खान (28) निवासी चूनगर फाटक के साथ कार से किसी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। दतिया-भांडेर रोड पर इमलिया गांव के पास कार पुलिया से जा टकराई।

हादसेे में दोनों की मौत हो गई। इसी रोड पर ही पहले हादसे की जगह से करीब 7 कि मी दूरी स्थित मोहना हनुमान मंदिर के पास निकली राजघाट नहर में रात करीब दो बजे कार अनियंत्रित होकर गिर गई। कार चला रहे ढाबा संचालक सुमित पंजाबी निवासी स्टेशन के पास की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार सोना यादव, पंकज पाल और चेतन शर्मा गंभीर घायल हो गए।

टीकमगढ़ से लौट रहे परिवार की कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी : रात करीब ढाई बजे टीकमगढ़ से इंदरगढ़ स्थित गांव पढ़री लौट रहे श्रीवास्तव परिवार की कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हाईवे पर नेतुआपुरा और लक्ष्मणपुरा के बीच हादसे में कार चला रहे प्रदीप पुजारी (30) निवासी पढ़री और कार सवार सुनीता पत्नी राधिकाशरण श्रीवास्तव की मौत हो गई। विनोद श्रीवास्तव, राजेश उर्फ गिलगिल श्रीवास्तव घायल हो गए। सभी लोग कैंसर पीडित सुनीता की दवा लेकर घर लौट रहे थे।

Post a Comment

0 Comments