Breaking News

नए साल में Jio ने दिया ग्राहको को शानदार तोहफा, फ्री मिलेगी काॅलिंग सहित कई सुविधाएं

Jio launch Wi-Fi Voice over calling service : जियो जब से मार्केट में आया है तब से ग्राहकों को कम पैसे में अनलिमिटेड काॅलिंग व इंटरनेट की सुविधा मिली हैं। लेकिन बीच में आईसीयू (ICU Charge) चार्ज की वजह से रिचार्ज कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई हैं। जियो के बढ़े हुए रिचार्ज कीमतों से यूजर्स की जेब में भार पड़ रहा हैं। इन्हीं सबको देखते हुए अब जियो ने एक बार फिर से नए साल में ग्राहकों को तोहफा दिया हैं।
नए साल में Jio ने दिया ग्राहको को शानदार तोहफा, फ्री मिलेगी काॅलिंग सहित कई सुविधाएं

 जियो ने वाई फाई (Wi-Fi) ओव्हर वाइस काॅलिंग सुविधा लांच की हैं। इस सुविधा के आ जाने से जियो यूजर्स फ्री में वाईफाई नेटवर्क की मदद से काॅलिंग कर सकेंगे। यह सुविधा 16 जनवरी तक देश के सभी हिस्सों शुरू कर दी जाएगी। यह सुविधा 150 स्मार्टफोन को सपोर्ट करेगी। 

ये होंगे फायदें

किसी भी वाई-फाई नेटवर्क पर यह सुविधा सर्पोटेवल रहेगी।

  • इस सुविधा के तहत यूजर्स वाइस काॅल एवं वीडियो काॅल दोनों का फ्री में आनंद उठा सकेंगे।
  • किसी भी प्रकार का कोई भी सेवा शुल्क देय नहीं होगा। यानी कि यह सुविधा पूरी तरह से फ्री रहेगी।
  • नेटवर्क न होने पर यह सुविधा यूजर्स के लिए लाभकारी रहेगी। खासकर रोमिंग के दौरान।


बचेगा बैलेंस

अगर आपका नेटवर्क काम नहीं कर रहा है या फिर बैलेंस बचाना चाहते हैं तो वाईफाई सुविधा से आप वाट्सएप काॅलिंग एवं वीडियो काॅलिंग के माध्यम से ढेरसारी बातें कर सकते हैं। साथ ही इंटरनेट का भरपूर आनंद भी ले सकते हैं।

ऐसे करें सेटिंग

अगर यूजर्स वाईफाई सुविधा का उपयोग करना चाहते हैं तो जरूरी है कि उनका स्मार्टफोन वाईफाई सुविधा सर्पोटेबल हो। इसके लिए यूजर्स अपने हैण्डसेट के सेटिंग जाएं और वहां पर जाकर चेक करें। साथ ही कौन-कौन से स्मार्टफोन इस सुविधा को सर्पोट करते हैं इसकी जानकारी जियो की वेबसाइट पर जाकर प्राप्त की जा सकती है। 

No comments