Breaking News

BB13 : मधुरिमा ने विशाल को पीटा, बिग बाॅस ने मधुरिमा को दिखाया बाहर का रास्ता!

BigBoss13 : मधुरिमा (Madhurima tuli) एवं विशाल (Vishal Aditya Singh) में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ते होते रहते हैं। लेकिन दोनों की पटती भी काफी हैं। आ रही खबरों की माने तो एक टाॅस्क के दौरान दोनों में फिर से जर्बदस्त झगड़ा हुआ हैं। 
BB13 : मधुरिमा ने विशाल को पीटा, बिग बाॅस ने मधुरिमा को दिखाया बाहर का रास्ता!

इस झगड़े में विशाल एक बार फिर मधुरिमा के हाथों पिटे हैं। जिसे लेकर जानकारों द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि इस झगड़े के बाद बिग बाॅस इन दोनों के खिलाफ बड़ा एक्शन ले सकते हैं और मधुरिमा तुली को घर से बेघर कर सकते हैं। तो चलिए जानते है क्या है पूरा मामला। दरअसल आज दोपहर 2 बजे बिग बाॅस के घर में एक फैमिली टाॅस्क आयोजित किया जाना थां।

 इस टाॅस्क में प्रतिभागियों की कुछ फैमिली को भी शामिल होना था। लेकिन मधुरिमा एवं विशाल के बीच हुए झगड़े की वजह से टाॅस्क में बहुत देरी हो गई। यूट्यूब चैनल शुद्ध मनोरंजन की माने तो मधुरिमा ने विशाल को फ्रायपेन से मारा है। इस झगड़े के बाद दोनों को बिग बाॅस द्वारा अलग-अलग पिंजरे में बंद कर दिया गया हैं। क्योंकि घर में फैमिली टाॅस्क चल रहा हैं। इसलिए इन दोनों को फिलहाल पिंजरे में रखा गया हैं। तो वहीं जानकारों द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि इस झगड़े के बाद मधुरिमा तुली को बिग बाॅस बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। 

आपको बताते चले कि मधुरिमा एवं विशाल के बीच इससे पहले भी झगड़े हो चुके हैं। जिसे लेकर विशाल ने बिग बाॅस का दरवाजा खटखटाया था। बिग बाॅस ने दोनों को सख्त हिदायत दी थी साथ ही कहा था कि आप दोनों में से कौन बाहर जाना चाहता है आपस में फैसला कर लें। लेकिन किसी ने रिस्पांस नहीं दिया था। साथ ही वीकेंड के वाॅर में सलमान ने भी इन दोनों की जमकर क्लास लगाई थी। 

बावजूद इसके एक बार फिर दोनों के बीच झगड़ा देखने को मिला हैं। जिससे यह माना जा रहा है कि फैमिली टाॅस्क के बाद बिग बाॅस कड़ा एक्शन लेते हुए मधुरिमा तुली को बाहर कर सकते हैं। वेल दोस्तों मधुरिमा एवं विशाल के बीच हुए इस झगड़े को लेकर बिग बाॅस क्या एक्शन लेते हैं जानने के लिए देखते रहिए बिग बाॅस। 

No comments