Breaking News

शहनाज ने दी सिद्धार्थ को सख्त हिदायत, कहा तू मेरा है, मैं.. रख दूंगी हर किसी को, मुझे तुझे जीतना है

BigBoss 13 - Shahnaz gave strict instruction to Siddhartha, said, "You are mine, I will keep everyone, I have to win you": बीते दो-तीन दिनों से बिग बाॅस के घर में शहनाज गिल अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शहनाज को सलमान ने काफी समझाने की कोशिश की थी, लेकिन वह सलमान की एक बात भी नहीं मानी। जिस पर सलमान घर के अंदर प्रवेश किए और उन्हें बुलाया, लेकिन वह फिर भी सलमान के पास नहीं आती हैं। 
शहनाज ने दी सिद्धार्थ को सख्त हिदायत, कहा तू मेरा है, मैं.. रख दूंगी हर किसी को, मुझे तुझे जीतना है

सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को काफी मनाने एवं बार-बार ऐसा मत करने को कहा, लेकिन वह नहीं मानी। शहनाज शो में लगातार रोए जा रही थी और सलमाान से बार-बार घर से बाहर जाने की रट लगाए हुए थी। जिस पर सलमान गुस्सा होकर बिग बाॅस को कहते है कि बिग बाॅस ओपेन द डोर, बाहर करो इस लड़की को। 

तो वहीं आज रात प्रसारित होने वाले शो में शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ को सख्त लहजे में हिदायत देती नजर आती हैं। वह सिद्धार्थ को कहती है कि मैं तेरे को बता रही हूं मुझे हर्ट मत किया कर। 

आगे वह प्यार से सिद्धार्थ को एक थप्पड़ रसीद कर देती हैं और कहती है यार तेरी प्रोब्लम क्या है। प्रोमो वीडियो में शहनाज एवं सिद्धार्थ इस रोमेंटिक काॅमेस्टी को देखकर बिग बाॅस यह कहते नजर आते हैं कि क्या सलमान द्वारा की गई भविष्यवाणी को शहनाज कर रही है हर एक बात सच। 

आगे शहनाज सिद्धार्थ को खुलकर कहती है कि मैं प्यार करती हूं तुझे। जिस पर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं ओके। जिस पर शहनाज कहती है कि ओके क्या, तो आई लव यू टू बोल। फिर वह कहती है कि मैं मारूंगी अपने आप को। तू मेरा हैं। मैं फाड़ कर रख दूंगी। तू मेरा हैं। मुझे गेम नहीं जीतना है, मुझे तुझे जीतना है। 

वेल दोस्तों आज रात सिद्धार्थ एवं शहनाज की रोमेंटिक कमेस्टी एक बार फिर देखने को मिलेगी। साथ ही बिग बाॅस में और क्या-क्या होगा खास जानने के लिए देखते रहिए बिग बाॅस। 

No comments