Breaking News

सिद्धार्थ के खिलाफ साजिश पर भड़कें बिन्दु दारा सिंह, बिग बाॅस व आसिम के लिए कही यह बात

Bindu Dara Singh, Big Boss and Asim said this for provoking conspiracy against Siddharth : बिग बाॅस 13ः जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा हैं वैसे-वैसे घर में विवाद भी बढ़ते जा रहे हैं। हर कोई अपने आप को शो में बनाए रखने के लिए हर हथकंडे अपना रहा है। अपने आप को लाइम लाइट में बनाए रखने के लिए टाॅस्क में जी- जान लगा रहा हैं। बीते एपिसोड में एक टाॅस्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की आसिम रियाज एवं विशाल आदित्य सिंह से झड़प होती हैं।
सिद्धार्थ के खिलाफ साजिश पर भड़कें बिन्दु दारा सिंह, बिग बाॅस व आसिम के लिए कही यह बात

जिस पर सिद्धार्थ शुक्ला काफी अग्रेसिव हो जाते हैं और दोनों को जमकर फटकारते हैं। इस दौरान शो में सिद्धार्थ दोनों को काफी भला-बुरा कहते हैं। सिद्धार्थ का यह फुटेज देखकर उनके फैंस काफी नाराज हुए हैं। फैंस ने बिग बाॅस पर सिद्धार्थ का गलत फुटेज दिखाने जाने का आरोप लगाया हैं।

साथ ही बालीवुड एक्टर बिन्दु दारा सिंह ने भी इस पर आपत्ति जताई हैं। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि बिग बाॅस आसिम की गालिया एवं प्रोवोकेशन को नहीं दिखाया। और सिद्धार्थ को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। आगे उन्होंने बिग बाॅस से अपील की है कि आज के एपिसोड में वह आसिम की गालियों को एडिट न करें। 
वेल दोस्तों आपको क्या लगता है कि क्या सच में बिग बाॅस द्वारा ऐसा किया जा रहा है शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में।

तो वहीं आज जारी किए गए बिग बाॅस के प्रोमो वीडियो में एक ज्योतिषि की घर में इंट्री होती है। वह ज्योतिषि घर में पहुंचते ही सभी घर वालों को एलर्ट करते हैं। प्रेम ज्योतिषि  सबसे पहले पारस के पास जाते हैं और कहते है कि रिलेनशिप में काफी बदलाव आने वाला हैं।

 इसके बाद वह सिद्धार्थ शुक्ला को कहते है कि विश्वास में आपने लाइफ में काफी मार खाई है। जबकि शहनाज को कहते है कि आप अपने डिसीजन खुद लेने शुरू करिए। तो वहीं रश्मि को किसी भी प्रकार की रिलेशन व कमिटमेंट से दूर रहने की सलाह दी हैं।

प्रेम ज्योतिषि इन प्रतिभागियों के बारे में और क्या-क्या बताने वाले जानने के लिए देखते रहिए बिग बाॅस13। 

No comments