Breaking News

Panipat Movie second day box office collation : पानीपत फिल्म दो दिन में कमाए मात्र इतने करोड़, यह फिल्म निकली आगे

Panipat में हुए तीसरे विश्वयुद्ध पर आधारित फिल्म पानीपत शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हुई हैं। फिल्म में मराठा योद्धा का किरदार अर्जुन कपूर (Aarjun Kapoor) निभा रहे हैं। जबकि खूंखार विलेन अब्दाली के किरदार में संजय दत्त  (Sanjay Dutt) हैं। फिल्म में कृति सेनन (Kriti senone) भी हैं जो अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही हैं। फिल्म कमाई के मामले में थोड़ी कम रफ्तार पकड़ी हैं, लेकिन धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं। 
Panipat Movie second day box office collation :  पानीपत फिल्म दो दिन में कमाए मात्र इतने करोड़, यह फिल्म निकली आगे


फिल्म क्रीटिक तरण आदर्श की माने तो फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़ रूपए की कमाई की हैं। इसी तरह फिल्म ने दूसरे दिन थोड़ी रफ्तार पकड़ी और यह फिल्म दूसरे दिन 6 करोड़ की कमाई की हैं। इस तरह फिल्म ने दो दिन में लगभग 10 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

 फिल्म को लेकर जानकारों का कहना है कि यह फिल्म धीरे-धीरे कमाई को लेकर रफ्तार पकड़ेगी। हफ्ते भर में इसका कलेक्शन अच्छा हो सकता हैं। फिल्म लोगों को पसंद आ रही हैं। फिल्म इतिहास के पन्नों से ली गई हैं। यह मूवी पानीपत में हुए तीसरे युद्ध पर आधारित हैं। फिल्म में अफगान से आए शासक अब्दाली एवं मराठा योद्धा सदाशिव राव भाउ के बीच जंग पर आधारित हैं। 

यह फिल्म निकली आगे

पानीपत मूवी के साथ ही इस शुक्रवार को पति पत्नी और वो मूवी रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने कमाई के मामले में पानीपत फिल्म को पीछे छोड़ आगे निकल गई है। फिल्म ने पहले दिन 9.10 करोड़ की कमाई की हैं। इसी तरह फिल्म ने दूसरे दिन 12.33 करोड़ की कमाई कर डाली हैं। इस तरह पति पत्नी और वो फिल्म ने पहले दो दिन में लगभग 21.43 करोड़ की कमाई की हैं। इस फिल्म में प्रमुख रूप से कार्ति आर्यन, भूमि पेडनेकर एवं अनन्या पाण्डेय नजर आई हैं। यह फिल्म एक रिमेक मूवी है जो लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं। 

No comments