Breaking News

हैदराबाद रेप केस में जय बच्चन, हेमा मालिनी, अजय देवगन का आया बयान, जानिए क्या कहा

बालीवुड के एक्शन हीरो अजय देगवन भी अब हैदराबाद में हुए रेप केस में अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से आरोपियों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली हैं। अजय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए। साथ ही अजय ने आगे लिखा कि हमें अपनी बेटियों की सुरक्षा करने की जरूरत है नहीं तो हम एक सिस्टम के रूप में पूरी तरह से फेल हैं।
हैदराबाद रेप केस में जय बच्चन, हेमा मालिनी, अजय देवगन का आया बयान, जानिए क्या कहा


 आपको बताते कि विटनरी डाॅ. प्रियंका रेड्डी के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने के लिए पूरा देश सड़कों पर उतर आया। हर तरफ प्रयंका रेड्डी के न्याय की गुहार लोगों द्वारा लगाई जा रही हैं और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही हैं। चाहे फिर वह देश का आम नागरिक हो या फिर कोई सेब्लेस। हर कोई इन आरोपियों को दर्दनाक सजा देने की मांग कर रहा हैं।

 इन आरोपियों द्वारा जो दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है उससे हर वर्ग का व्यक्ति पूरी तरह से खफा हैं। चाहे फिर वह युवा हो या फिर एक आम इंसान हैं। इन आरोपियों द्वारा जिस तरीके से यह वारदात किया है ठीक उसी तरह उन्हें सजा देने की मांग लगातार की जा रही हैं। हर जुबान पर इनके लिए मौत की सजा सुनाई दे रही हैं। इसी बीच राज्यसभा सांसद ने भी इन आरोपियों पर अपनी जमकर भड़ास निकाली हैं। उन्होंने राज्यसभा में कहा कि इन बलात्कारियों को जनता के बीच पीट-पीटकर मार देना चाहिए। 

हमेशा के लिए हो जेल

मथुरा से बीजेपी सांसद व पूर्व बालीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी हैदराबाद के पशु चिकित्सक के साथ हुए बलात्कार एवं हत्या के मामले आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग उठाई हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे दरिंदों को हमेशा के लिए जेल में बंद कर देना चाहिए। इन्हें कभी भी जेल से नहीं छोड़ा जाना चाहिए। इन्हें जितनी भी कड़ी सजा दी जाए वह भी कम हैं। 

No comments