Breaking News

इस वीकेंड के वाॅर में घर का यह सदस्य होगा बेघर, फैंस नाम जान हो जाएंगे शाॅक्ड

बिग बाॅस का यह सप्ताह काफी दिलचस्प रहा। इस सप्ताह पारस छाबरा कुछ दिनों के लिए घर से बेघर किए गए हैं। शो में इस सप्ताह आसिम एवं सिद्धार्थ की एक बार फिर से भिड़ंत देखने को मिली थी। तो वहीं इस भिड़ंत के चलते सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बेघर होने की खबरें काफी सुर्खियों में रही। कुछ लोगों ने बीमारी के कारण घर से बाहर सिद्धार्थ को होना बताया था तो कुछ जानकारों ने सिद्धार्थ एवं आसिम की टाॅस्क के दौरान हुई धक्का-मुक्की को कारण बताया था। 
इस वीकेंड के वाॅर में घर का यह सदस्य होगा बेघर, फैंस नाम जान हो जाएंगे शाॅक्ड


लेकिन सिद्धार्थ पूरी तरह सेफ हैं और वह घर में ही मौजूद हैं। लेकिन वह अस्वस्थ होने के कारण टाॅस्क में इस समय कम ही भाग लेते दिखाई देते हैं। इस सप्ताह तीन वाइल्ड कार्ड प्रतिभागियों की इंट्री भी घर में हुई हैं। इस सप्ताह घर के बेघर होने के लिए नाॅमिनेट सदस्यों में प्रमुख रूप से आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शेफाली जारीवाला, हिमांशी खुराना आदि शामिल हैं। तो वहीं जानकारों का मानना है कि आसिम रियाज कर गेम अच्छा प्ले कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें बिग बाॅस द्वारा किसी भी हाल में बाहर नहीं किया जा सकता हैं। इसके बाद नम्बर आता है रश्मि देसाई का। तो वह भी शो से बाहर नहीं होने वाली हैं। 

क्योंकि उनके पास एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं। इसके बाद अब बचती हैं हिमांशी खुराना एवं शेफाली जारीवाला। बिग बाॅस की सीक्रेट खबर देने वाले ट्वीटर हैंडिल द खबरी की माने तो इस हफ्ते हिमांशी खुराना बिग बाॅस से बेघर हो सकती हैं। बीते शुक्रवार के एपिसोड में हिमांशी घर से बेघर होने की बात पर काफी दुखी भी दिखती हैं। साथ ही पास बैठे आसिम से यह बात वह शेयर करती भी दिखाई देती हैं। हिमांशी कहती है कि वह इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएगी। जिस पर आसिम हिमांशी का मनोबल बढ़ाते हुए कहते है कि तुम दुखी मत हो। तुम घर से बाहर चली जाओगी तो मैं तुम्हे सबसे ज्यादा मिल करूंगा। 

बताते चले कि शो में अभी तक हिमांशी, आसिम एवं शेफाली की काफी पटती थी। तो वहीं इस हफ्ते अगर हिमांशी चली जाती हैं तो इन दोनों को काफी झटका लगने वाला हैं। इसी तरह 5 दिसम्बर के एपिसोड में हिमांशी आसिम एवं शेफाली से यह कहती हुई नजर आई थी कि मुझे गु्रप टूटने का डर लग रहा हैं। अगर हम में से कोई चला जाएगा कि सिर्फ दो ही बचेंगे। ऐसे हम में सिर्फ दो ही बचेंगे। तो वहीं शेफाली हिमांशी से यह कहती है कि तुम दोनों मेरे लिए काफी खास हो और रोले लगती हैं। 
इस वीकेंड के वाॅर में घर का यह सदस्य होगा बेघर, फैंस नाम जान हो जाएंगे शाॅक्ड
ऐसे में अगर इस हफ्ते हिमांशी शो से बेघर होती हैं तो जाहिर हैं उनके फैंस बिग बाॅस के इस फैसले काफी दुखी होंगे। आपको बताते चले कि हिमांशी खुराना पंजाब की काफी फेंमस एक्ट्रेस एवं सिंगर हैं। उनकी पंजाब में एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं। 

बता दें कि इस हफ्ते का वीकेंड का वार काफी दिलचस्प होने वाला हैं। क्योंकि इस हफ्ते समलान खान सभी घर वालों की जमकर क्लास लेंगे। इस हफ्ते शहनाज एवं रश्मि की भी धक्का-मुक्की हुई हैं। जिससे रश्मि बिग बाॅस द्वारा किसी भी तरह का एक्शन न लेने पर काफी दुखी थी। साथ ही सलमान वीकेंड के वार में अरहान खान की पोल खोलते हुए भी नजर आने वाले हैं। इस हफ्ते वीकेंड का वार काफी दिलचस्प होने वाला हैं। 


No comments